न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

देवदत्‍त पडिक्कल हुए कोरोना निगेटिव

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए बड़ी राहत की खबर आई है. कोरोना संक्रमण के शिकार हुए सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्कल का दूसरा टेस्ट रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आया है. पडिक्कल का रिपोर्ट 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आया था. घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले देवदत्‍त पडिक्कल बाएं हाथ के बल्लेबाज़ हैं. घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले देवदत्‍त पडिक्कल बाएं हाथ के बल्लेबाज़ हैं. आईपीएल के पिछले सीजन में पडिक्कल ने डेब्यू किया था. आईपीएल 2020 में पडिक्कल का प्रदर्शन शानदार रहा था. साल 2020 के आईपीएल में पडिक्कल ने विराट कोहली से भी ज्यादा रन बनाए थे.
बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा. इस दिन मुंबई इंडियंस और आरसीबी में मैच खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम उतरेगी तो विराट कोहली की कप्तानी में बेंगलोर की टीम खेलेगी. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्‍जा कर चुकी है.

डैनियल सैम्स हुए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि आरसीबी के खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है. डैनियल सैम्स के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. इससे पहले जब वह होटल पहुंचे थे तब उनकी जांच की गई थी. इस दौरान उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar