National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत सिंह मामले में देवेंद्र फडणवीस ED से की जांच की मांग, कहा- मनी लॉन्ड्रिंग का सच आए सामने

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की लगातार मांग उठ रही है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार लगातार इससे इंकार करती दिख रही है. अब इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही मामले को सुशांत के फैंस से जुड़ा हुआ बताया. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस मामले पर अपनी राय रखी.
उन्होंने ट्वीट किया, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को सीबीआई को दिए जाने के साथ बड़ी संख्या में लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं.लेकिन सरकार के रवौये को देखते हुए ऐसा नहीं लगता. लेकिन कम से कम ईडी तो इस मामले ECIR दर्ज कर मनी लॉन्ड्रिंग और मनी ट्रेलिंग की जांत कर सकती है.”

महाराष्ट्र सरकार ने दिया ये बयान
लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच महाराष्ट्र सरकार ने साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ”मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा.’

बिहार सरकार कर सकती है मांग
हालांकि बिहार में रिया और उनके परिवार के खिलाफ दायर हुई एफआईआर के बाद सरकार हरकत में है. बिहार सरकार इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जुडे़ सूत्रों के मुताबकि बिहार सरकार मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी एक निष्पक्ष जांच की मंशा से सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है. लेकिन इसमें शर्त ये होगी कि सुशांत के परिवार को इसकी मांग करें.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar