न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में दिक्कत के चलते हिंदूजा अस्पताल में भर्ती

मुंबई। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीज कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सायरा बानो ने दिलीप कुमार को अस्पताल में दाखिल करने को लेकर एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए कहा, “दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और इसी के चलते उन्हें आज सुबह 8.30 बजे खार के हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है. यह एक नॉन कोविड अस्पताल है. नितिन गोखले की देखरेख में दिलीप कुमार के सारे टेस्ट लिये जा रहे है और उनका इलाज चल रहा है. आप सभी उनके लिए दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं.”

दिसंबर 2020 से दिलीप कुमार की सेहत नासाज चल रही है. अब जानकारी के अनुसार, उन्हें सांस लेने में कुछ दिन पहले से ही परेशानी हो रही थी. इसलिए उन्हें भर्ती कराया गया है. वह बहुत कमजोर हो गए हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है. पिछली बार उनके एडमिट होने पर सायरा बानो ने कहा था कि फैंस उनके लिए दुआ करें वह कमजोर हैं.

इसी इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने खुलासा किया कि जब वह 12 साल की थीं तब उन्हें दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से प्यार हो गया था और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई के महबूब स्टूडियो में दिलीप कुमार से मिलीं तो उन्हें तुरंत प्यार हो गया.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar