National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

दिव्या का सिंगल म्यूजिक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज

दिव्या खोसला कुमार स्टारर म्यूजिक सिंगल याद पिया की, जो कि 2019 की आखिरी महीनो में रिलीज़ किया गया था, दर्शकों के बीच एक बड़ा चार्टबस्टर बन गया है। जहां इस सांग ने खूब वाहवाही बटोरी, वहीं नेहा कक्कड़ के कमाल के गायन की बदौलत और दिव्या के सहज अभिनय के कारण इस म्यूजिक वीडियो ने अपार प्रशंसा बटोरी। 7 मिनट के वीडियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन ही उनके अभिनय को साबित करता है और अब इस वीडियो सांग की पूरी टीम के लिए अच्छी खबर है।

याद पिया की ने अब तक यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस सांग को पिछले दो महीनों में जितना अच्छा रेस्पॉन्स मिला है उसने अपना एक अलग ही माइल स्टोन स्थापित किया है. श्रोताओं ने इस सांग को कई बार सुना है, जिससे यह एक चार्टबस्टर बन गया है, जिसमें कई म्यूजिक चार्ट और रेडियो चैनलों की लिस्ट शामिल है। वास्तव में, वीडियो सांग इन दिनों सोशल मीडिया टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर डांस का चेलैंज देने का कारण बन गया। कॉलेज विजिट्स के दौरान युवाओं ने उत्साहपूर्ण इस डांसिंग ट्रैक की सफलता का जश्न मनाया। इस वीडियो में दिव्या का लुक भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है कई लड़कियां उनके लुक में दिखाई दी. आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि यह सांग सबसे लंबे समय तक कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर वन बना रहे तो।
अब, 200 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ, यह हाल के दिनों में लॉन्च किए गए म्यूजिक लेबल के सबसे सफल सांग्स में से एक है। दिव्या ने कहा, “यह पूरी टीम के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस सांग के बारे में सबसे बड़ा फैक्ट यह है कि यह यू ट्यूब पर अब तक 200 मिलियन व्यूज पार कर चूका है जोकि सिद्ध करता है कि हमारे लिस्टनर्स और व्यूएर्स हमें प्यार करते है | जो रिस्पांस वीडियो को मिला है उससे मैं बहुत खुश हूँ |

मैं उस सांग का वीडियो देखता रहता हूं जिसे लोग सोशल मीडिया पर साझा करते हैं और वे अद्भुत हैं। जब हमने इस सांग को डिजाइन किया, तो हमें नहीं पता था कि यह इस तरह से फेमस हो जाएगा। मुझे जो प्रतिक्रिया और जो प्यार और जो प्रतिक्रिया सभी से मिली है मैं उसके लिए बहुत आभारी हूं. हर कोई जानना चाहता है कि कहानी आगे कैसे बढ़ेगी और इसका जवाब जल्द ही दिया जाएगा। ”
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रेजेंट, भूषण कुमार की ‘याद पिया की आने लगी’, जानी द्वारा लिखा गया और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है जिसे तनिष्क बागची ने म्यूजिक दिया है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar