न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

डीजेटी वेंचर्स ने रीटेल ट्रेड में किया प्रवेश

  • अपनी रीटेल शाखा डीजेटी रीटेलर्स प्राइवेट लिमिटेड के माध्मय से हरियाणा के गुरूग्राम स्थित सेक्टर 51 में खोला अपना पहला हाइपरमार्केट ‘‘डेरिका’’
  • 50,000 वर्गफीट में फैला ‘‘डेरिका’’ अपने उपभोक्ताओं के लिए फूड एवं नाॅन-फूड कैटगरी में 14,000 से अधिक स्टाॅक कीपिंग युनिट्स पेश करेगा।
  • हाइपरमार्केट 400 से अधिक लोगों को रोज़गार उपलब्ध कराएगा और साथ ही सीधे निर्माताओं से उत्पादों की सोर्सिंग एवं डेवलपिंग के द्वारा स्थानीय एमएसएमई प्रणाली को समर्थन प्रदान करेगा।

विजय न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली। लाॅन्च के अवसर पर बात करते हुए आकाश आनंद, मैनेजिंग डायरेक्टर, डीजेटी, वेंचर्स ने कहा, ‘‘हमने करोड़ों सपनों को साकार करने के उद्देश्य के साथ यह शुरूआत की है, इस मिशन की दिशा में पहला कदम बढ़ाते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। आज हम हरियाणा के गुरूग्राम स्थित सेक्टर 51 में अपने पहले हाइपरमार्केट का लाॅन्च करने जा रहे हैं। इसके माध्यम से हम उपभोक्ताओं को एक ही छत के नीचे विभिन्न श्रेणियों के उत्पाद उपलब्ध कराएंगे और उनकी हर ज़रूरत को पूरा करेंगे। हरियाणा हमारे लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है और आने वाले सालों में हम राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपने फुटप्रिन्ट का विस्तार करने के लिए प्रयासरत हैं। हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो, हमारी सेवाओं और कीमतों को पसंद करेंगे।’’
कंपनी ने गुरूग्राम के सेक्टर 51 में इस फ्लैगशिप स्टोर में रु 10 करोड़ का निवेश किया है और आने वाले सालों में दिल्ली-एनसीआर में 3-4 नए स्टोर लाॅन्च करेंगे।
वन-स्टाॅप शाॅप- डेरिका हाइपरमार्केट उपभोक्ताओं को किफ़ायती दामों पर ग्राॅसरी, ताज़े उत्पाद, बर्तन, क्राॅकरी, होम अप्लायन्सेज़, आॅटो एक्सेसरीज़ तथा पुरूषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए परिधान आदि उपलब्ध कराएगा। 50,000 वर्गफीट में फैला यह स्टोर शीर्ष पायदान के ब्राण्ड्स के साथ अपने प्राइवेट लेबल प्रोडक्ट्स भी पेश करेगा, हाइपरमार्केट के विभिन्न सेक्शन जैसे ‘अनाज मंडी’, ‘सब्ज़ी मंडी’, ‘फैशन’, ‘डेयरी’, गाॅरमेट’ आदि उपभोक्ताओं की विभिन्न ज़रूरतों को पूरा करेंगे।
डेरिका उपभोक्ताओं की रीटेल संबंधी ज़रूरतों को पूरा करेगा, साथ ही क्षेत्र के माॅम एण्ड पाॅप स्टोर, किराना, आॅफिस, इन्स्टीट्यूशन, होटल, रेस्टोरेन्ट एवं कैटरर्स की कारोबार संबंधी ज़रूरतों को भी पूरा करेगा। डेरिका ष्ब्ंतजनिस व िभ्ंचचपदमेेष् की अवधारणा के साथ अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ कीमतों पर खरीददारी का अन्तर्राष्ट्रीय अनुभव प्रदान करेगा।
स्टोर रोज़ाना सुबह 7ः00 बजे से रात 10ः00 बाजे तक खुलेगा, ऐसे में सुबह जल्दी और देर शाम तक खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं को भी सहज अनुभव प्रदान करेगा।

डेरिका के बारे में
श्री आकाश आनंद ने 2017 में डीजेटी वेंचर्स की स्थापना की, जिन्होंने रीटेल टेªड, फाइनैन्शियल प्रोडक्ट्स एवं इंश्योरेन्स ब्रोकिंग के माध्यम से एक सदन की अवधारणा के साथ यह शुरूआत की। इन क्षेत्रों में अलग-अलग कंपनियों के माध्यम से कारोबार को बढ़ावा देने के दृष्टिकोण के साथ, डीजेटी वेंचर्स ने नई दिल्ली, नोएडा (उत्तरप्रदेश) और गुरूग्राम (हरियाणा) में अपनी मौजूदगी को स्थापित किया है तथा आने वाले सालों में दिल्ली-एनसीआर के अन्य क्षेत्रों में भी विस्तार की योजनाएं बनाई हैं। डेरिका ने 2020 में हरियाणा के गुरूग्राम स्थित सेक्टर 51 में पहले हाइपरमार्केट के साथ अपनी यात्रा शुरू की। यह ग्राॅसरी, ताजे़ उत्पादों, बर्तन, क्राॅकरी, होम अप्लायन्सेज़, आॅटो एक्सेसरीज़ तथा पुरूषों, महिलाओं एवं बच्चों के परिधानों सहित सभी उत्पादों पर छूट की गारंटी देता है। एक ही छत के नीचे टाॅप ब्राण्ड्स के अलावा डेरिका अपने प्राइवेट लेबल के तहत भी 100 से अधिक उत्पाद बेचता है। डेरिका ष्ब्ंतजनिस व िभ्ंचचपदमेेष् की अवधारणा के साथ अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ कीमतों पर खरीददारी का अन्तर्राष्ट्रीय अनुभव प्रदान करता है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar