National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

डी.पी.ज्वेलर्स के इंदौर स्थित शोरूम पर किया गया फॉरएवरमार्क का भव्य लॉन्च

खूबसूरत अभिनेत्री नेहा शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहीं

विजय न्यूज़ नेटवर्क
इंदौर। शुद्धता और पारदर्शिता के लिए 80 वर्षों से प्रसिद्ध, डीपी ज्वेलर्स ने डी-बियर्स ग्रुप के डायमंड ब्रांड, फॉरएवरमार्क के साथ पार्टनरशिप की शुरुआत की, और इंदौर में अपने ज्वेलरी शोरूम पर फॉरएवरमार्क ब्रांड को लॉन्च किया। फॉरएवरमार्क डायमंड दुनिया के सबसे सावधानी से चुने गए डायमंड हैं, वहीँ डीपी ज्वेलर्स अपनी अद्भुत कारीगरी से निर्मित ज्वेलरी के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों ब्रांड्स का मिलकर काम करना ग्राहकों को आश्वस्त करता है कि उन्हें डायमंड ज्वेलरी के सबसे सुंदर और दुर्लभ कलेक्शंस देखने को मिलेंगे। लॉन्च के बाद, डीपी ज्वेलर्स ने 20 फरवरी से 1 मार्च, 2020 तक फॉरएवरमार्क ज्वेलरी के 300 से अधिक प्रीमियम डायमंड शोकेस का आयोजन किया है। इस विशेष ज्वेलरी का अनुभव करने के लिए डीपी ज्वेलर्स शोरूम में आपका स्वागत है।
इस मौके पर मौजूद, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने कहा कि “इंदौर में डीपी ज्वेलर्स में फॉरएवरमार्क के लॉन्च के मौके पर मैं फॉरएवरमार्क और डीपी ज्वेलर्स द्वारा तैयार की गई शानदार डायमंड ज्वेलरी को पहनकर रॉयल फील कर रही हूं। दुनिया के 1% से भी कम डायमंड फॉरएवरमार्क डायमंड बनने के योग्य हैं। मुझे यकीन है कि इंदौर के लोग वास्तव में फॉरएवरमार्क और डीपी ज्वेलर्स के उत्कृष्ट कौशल और डिजाइन के साथ मिलकर बने इस विशाल कलेक्शन की सराहना करेंगे।
पार्टनरशिप के बारे में बताते हुए, डी.पी.आभूषण लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, विकास कटारिया जी ने कहा कि “फॉरएवरमार्क से जुड़कर हमें खुशी महसूस हो रही है। फॉरएवरमार्क दुनिया में डायमंड के 130 वर्षों से सबसे बड़े ब्रांड डी-बीयर्स ग्रुप का हिस्सा है एवं डायमंड ज्वेलरी का अग्रणी ब्रांड हैं। फॉरएवरमार्क अपने उपभोक्ताओं को दुनिया के बेहतरीन और शानदार ढंग से तैयार किए गए प्रीमियम क्वॉलिटी वाले सर्टिफायड डायमंड्स प्रदान करता है। यह डायमंड्स बहुत ही दुर्लभ तरह के डायमंड है क्योंकि दुनिया भर के डायमंड्स में से सिर्फ एक प्रतिशत डायमंड्स ही फॉरएवरमार्क का हिस्सा बनते हैं। उन्होंने यह भी कहा की फॉरएवरमार्क कस्टमर्स को परफेक्शन के साथ तराशे गए अद्भुत डायमंड्स उपलब्ध कराता हैं, जो एथिकल सोर्सिंग, क्वॉलिटी सर्टिफिकेशन, इन्वेस्टमेंट वैल्यू और मूल्य-निर्धारण में पारदर्शिता रखते हुए संजोए गए है। हमारे डिजाइनों में फॉरएवरमार्क डायमंड का उपयोग न केवल ज्वेलरी की गुणवत्ता को बल्कि ग्राहकों के भरोसे को भी बढ़ता है।”
इस अवसर पर, फॉरएवरमार्क इंडिया के प्रेसिडेंट श्री सचिन जैन ने कहा कि “लगभग 80 वर्षों की विरासत के साथ, डीपी ज्वेलर्स इंदौर के बेहतरीन ज्वेलर्स में से एक है। फॉरएवरमार्क अपने पार्टनर का चयन ध्यानपूर्वक करता है और विशेष रूप से उन विशेषज्ञों के साथ काम करता है जो डायमंड को लेकर संवेदनशील होते हैं। डीपी ज्वैलर्स के साथ साझेदारी करना हमारे लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि है। उनके शानदार डिजाइन और कारीगरी फॉरएवरमार्क डायमंड की सुंदरता को बढ़ाते हैं, हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है।
डी.पी.आभूषण लिमिटेड के सीईओ अमित बंडी जी ने इस साझेदारी के बारे में बताते हुए कहा की “डी.पी. ज्वेलर्स पर हमेशा से ही ग्राहक को सर्वोपरि मन जाता है एवं हमारी सभी गतिविधियां ग्राहकों को ध्यान में रखकर की जातीं हैं। डी.पी. ज्वेलर्स और फॉरएवरमार्क की साझेदारी से हम ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी की विशिष्ट व अद्भुत श्रृंखला उपलब्ध करने में सफल होंगे, जो सभी को अगल ही अनुभव प्रदान करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस व लॉन्चिंग सेरेमनी में उपस्थित सभी अतिथिगण व मिडिया हाउसेस को उनकी विशेष उपस्थिति के लिए धन्यवाद भी दिया।”
फॉरएवरमार्क डायमंड दुनिया के सबसे सावधानी से चुने गए डायमंड हैं। प्रत्येक फॉरएवरमार्क डायमंड कठिन चयन प्रक्रिया से गुजरता है और एक अद्वितीय इंस्क्रिप्शन नम्बर प्राप्त करता है, जोकि यह दर्शाता है की ये डायमंड सबसे सुंदर और दुर्लभ डायमंड हैं। दुनिया के 1% से भी कम डायमंड इस इंस्क्रिप्शन के योग्य हैं। यह इंस्क्रिप्शन एक वादा है कि डायमंड को ध्यानपूर्णक व सभी मानकों को पूरा करते हुए चुना गया है।

L-R-Mr. Amit Bandi, CEO, DP Abhushan Ltd, Mr. Sachin Jain, President, Forevermark India, Actress Neha Sharma, and Mr. Vikas Kataria, Managing Direc

फॉरएवरमार्क के बारे में
हर फॉरएवरमार्क डायमंड सख्‍त चयन प्रक्रिया से गुजरता है। हमारा अनूठा इंस्‍क्रिप्‍शन एक आश्वासन है कि हर फॉरएवरमार्क डायमंड सुंदरता, दुर्लभता के असाधारण मानकों को पूरा करता है और जिम्मेदार स्रोतों से हासिल किये गये डायमंड्स से तैयार किया गया है।

फॉरएवरमार्क डायमंड्स दुर्लभ हैं
दुनिया के एक प्रतिशत से भी कम डायमंड्स फॉरएवरमार्क इंस्‍क्रिप्‍शन के योग्य हैं।

4 सी से आगे फॉरएवरमार्क डायमंड्स
असली, प्राकृतिक और अनट्रीटेड डायमंड्स का चयन करने के लिए फॉरएवरमार्क मानक 4 सी से आगे जाता है। फॉरएवरमार्क डायमंड्स को उनके सौंदर्य और प्राकृतिक चमक को उभारने के लिए मास्टर कारीगरों द्वारा काटा और पॉलिश किया जाता है।

फॉरएवरमार्क इंस्क्रिप्शन और ग्रेडिंग
प्रत्येक फॉरएवरमार्क डायमंड पर अंकित आइकन और संख्या यह आश्वस्त करती है कि यह डायमंड फॉरएवरमार्क के मानकों को पूरा करता है। फॉरएवरमार्क इंस्क्रिप्शन को फॉरएवरमार्क डायमंड के टेबल फेसेट पर अंकित किया जाता है। यह इंस्क्रिप्शन मानव के एक बाल का 1/5000वां हिस्सा होता है और इसे केवल अधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वेलर्स में उपलब्ध एक विशेष फॉरएवरमार्क व्यूअर से ही देखा जा सकता है। अधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वेलर्स अपने ग्राहकों को फॉरएवरमार्क डायमंड ग्रेडिंग रिपोर्ट देते हैं जो फॉरएवरमार्क डायमंड के गुणों – कट, रंग, स्पष्टता और कैरेटेज – का सटीक ब्लूप्रिंट प्रदान करता है। फॉरएवरमार्क डायमंड्स सावधानी से चुने जाते हैं और उच्च मानकों के लिए प्रतिबद्ध स्रोतों से प्राप्त किये जाते है, ये डायमंड कारीगरों के चुनिंदा समूह द्वारा खूबसूरती से तैयार किए गए हैं और विशेष अधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वेलर्स पर उपलब्ध हैं।

डी.पी. ज्वेलर्स के बारे में
1940 में स्वर्गीय श्री, धूलचंद जी कटारिया ने शुद्धता की नींव पर जो शुरुआत की थी वह 80 वर्षों से कायम है, यही कारण है कि डी.पी. ज्वेलर्स ने मध्य भारत के चार प्रमुख नगरों में 25 लाख से भी अधिक परिवारों का विश्वास अर्जित किया है। डीपी ज्वेलर्स पर पारंपरिक और आधुनिक ज्वेलरी की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है। यहाँ तैयार की गई ज्वेलरी अद्भुत कारीगरी का बेहतरीन उदाहरण है, जोकि कारीगरों द्वारा हर छोटी से छोटी बात का ध्यान रखकर सावधानी व महीनों की मेहनत से बारीक़ सजावट करके बनाई जाती हैं। तथा यहाँ की ज्वेलरी में इन कारीगरों की मेहनत की झलक साफ़ नज़र आती है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar