National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार में चुनाव होने के कारण पीएम ने की ‘बिहार रेजीमेंट’ की तारीफ : शिवसेना

नई दिल्ली: लद्दाख की गलवान घाटी में चीन की सेना के साथ हुई हिंसक झड़प के बाद अब यह मुद्दा राजनीतिक रूप लेता जा रहा है. शिवसेना ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शिवसेना ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर पीएम मोदी बिहार रेजीमेंट की तारीफ कर रहे हैं.
शिवसेना के संजय राउत ने पीएम मोदी द्वारा बिहार रेजीमेंट के जवानों की तारीफ करने वाले बयान पर कहा कि अगर उन जवानों ने बहादुरी दिखाई तो अन्य रेजीमेंट के जवान क्या सीमाओं पर तंबाकू मलते बैठे थे?
यहां बता दें कि पीएम मोदी ने गलवान घाटी की घटना के बाद कहा था कि बिहार रेजीमेंट के जवानों ने गलवान में बहादुरी दिखाई है.
संजय राउत ने कहा,”‘बिहार रेजीमेंट’ ने लद्दाख की गलवान घाटी में बहादुरी दिखाई तो महारों, मराठों, राजपूतों, सिखों, गोरखाओं, डोगरा रेजीमेंट सीमा पर तंबाकू मलते बैठे थे क्या? महाराष्ट्र के वीरपुत्र सुनील काले कल पुलवामा में शहीद हो गए लेकिन बिहार में चुनाव होने के कारण ही सेना में ‘जाति’ और ‘प्रांत’ का महत्व बताया जा रहा है. इस तरह की राजनीति कोरोना से भी बदतर है.”
संजय राउत ने कहा कि सेना की कोई भी रेजीमेंट बस रेजीमेंट होती है. हर रेजीमेंट की अपनी परंपरा और गाथा है. सभी रेजीमेंट देश की होती है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar