National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पाकिस्तान सुपर लीग जीतने वाली टीम के हर खिलाड़ी को इनाम में मिलेगा एक अपार्टमेंट

कराची। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें संस्करण का खिताब अपने नाम करने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को इनाम के तौर पर एक अपार्टमेंट दिया जाएगा. पाकिस्तानी पत्रकार के मुताबिक फ्रेंचाइजी के मालिक ने इस बात की घोषणा की है. कराची ने बीते मंगलवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स को पांच विकेट से हराकर पीएसएल की ट्रॉफी उठाई थी. इस जीत में सलामी बल्लेबाज बाबर आजम का अहम योगदान रहा था. उन्होंने नाबाद 63 रनों की पारी खेलकर टीम को खिताबी जीत दिलाई थी.
पाकिस्तान के पत्रकार उमर आर कुरैशी ने बताया कि किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट में से हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने की घोषणा की है. कुरैशी ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, “कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने पीएसएल जीतने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने को घोषणा की है.”
इस जीत के बाद कराची के कप्तान इमाद वसीम ने टीम के पूर्व कोच डीन जोंस की तारीफ की थी. जोंस पीएसएल के पांचवें संस्करण से पहले टीम के कोच बनाए गए थे, लेकिन आईपीएल में कॉमेंट्री टीम का हिस्सा रहे आस्ट्रेलिया के जोंस का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था. मैच के बाद इमाद ने कहा था, “डीन जोंस को निश्चित तौर पर इसका श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने जो हमें सिखाया वो विश्व में काफी कम कोच सिखा सकते हैं.”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar