न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

कोविड -19 के मरीजों की मदद के लिए Farhan Akhtar ने बढ़ाए हाथ

मुंबई। देश में हर रोज बढ़ रहे कोरोना के केसों को देखकर हर कोई चिंता में है. इसकी वजह से अभी तक लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अस्पतालों में लोगों को बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रही है. ऐसे में ‘भाग मिल्खा भाग’ के एक्टर फरहान अख्तर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ये एलान किया कि उनकी कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट अब जरूरतमंद लोगों को हर सुविधाएं उपलब्ध करवाएगी. इसके लिए उनकी कंपनी कई कई एनजीओ के साथ काम करने वाली है.

फरहान ने दी ट्विटर पर जानकारी
फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी देते हुए सभी के साथ ऐसी ऑर्गेनाइजेशन की लिस्ट शेयर की है जिसमें उनकी कंपनी ने दान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, ऑक्सीजन और एम्बुलेंस से लेकर भोजन तक सब. ये लोग मिलकर बहुत ही कमाल का काम कर रहे हैं. जो आपको भी प्रेरित करते हुए लोगों की मदद करने के लिए. हर रुपया मायने रखता है.

फरहान इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर बहुत जल्द फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाले हैं. फैन्स काफी वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि देश में चल रहे कोरोना संकट को देखते हुए ये फिल्म अब सिनेमाघर में रिलीज ना होकर ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश ने किया है. फिल्म में परेश रावल एक कोच की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar