National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पिता ने जन्मदिन पर अपने लक्ष्य को साबित करने का दिया था मौका: ध्रुव काकड़िया

विजय न्यूज़ नेटवर्क। दिनेश ज़ाला
ध्रुव काकड़ीया एक ऐसा नाम जिसके पिता, प्रवीणभाई काकड़िया, डायमंड ज्वेलर्स क्षेत्र में प्रसिद्ध हैं। लेकिन ध्रुव शुरू से ही अपने पिता के व्यवसाय से खुद को अलग करना चाहता था और आज ध्रुव अपने सफलता के शिखरों पर है साथ ही लोगों की ओर काफी प्रशंसा बटौर रहे हैं हाल ही में उनके साथ इंटरव्यू के दौरान बातचीत के मुख्य अंश पेश:-

फैशन क्षेत्र में आने का विचार कब आया?
एक दिन ऑफ़िस में बैठकर सोच रहा था, पिताजी ने बताया कि मैं कहां खो गया गई,उस समय पर, मैंने उसे अपने क्षेत्र के बारे में बताया कि मैं फैशन से संबंधित कुछ करना चाहता था। तब उन्होंने कहा कि ज्वेलरी फैशनेबल हैं,और मेरा जन्मदिन भी आ रहा था, इसलिए मैंने उन्हें ज्यादा कुछ नहीं बताया, और जन्मदिन पर पिताजी ने कहा कि गिफ्ट में क्या चाहिए, तो मैंने उनसे कहा कि मुझे गिफ्ट में पांच महीने चाहिए । मुझे वह समय दें जो मैं करना चाहता हूं, और इस क्षेत्र में आने से पहले मैंने अपने कुछ परिवार का सदस्य को मनाना पड़ा था। उनका सम्मान करना था और उन्हें विश्वास दिलाने के बाद मुझे इस क्षेत्र में आने का अवसर मिला!

ब्रांड एंबेसडर द्वारा किसी भी ब्रांड को उजागर करने के लिए, काजल अग्रवाल आपके ब्रांड को बढ़ावा देती है, इसलिए आपके लिए ब्रांड एंबेसडर का मुख्य उद्देश्य क्या होना चाहिए ?
मेरे साथ जो हुआ है, वह यह है कि इस क्षेत्र में, एक कपड़ा क्या है, जब प्लास्टिक का उपयोग इस क्षेत्र में पॉलीस्टिक के रूप में किया जाता है, तो हम उन्हें गार्निक फैशन के रूप में लेते थे,फिर मेरा मुख्य लक्ष्य गार्निक फैशन को बढ़ावा देना और सभी लोगों को प्रेरित करना है, यदि एक सेलिब्रिटी कई अन्य लोगों के लिए एक गार्निक फैशन में इस चीज को स्वीकार करता है, तो मेरे लिए ब्रांड एंबेसडर का मुख्य लक्ष्य ब्रांड तक पहुंचना और लोगों को जागरूक करना है!

Print Friendly, PDF & Email