न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

मारुति के शोरूम में लगी भयंकर आग, कई गाड़ियों समेत लाखों का सामान जलकर राख

जम्मू। मंगलवार शाम जम्मू के अखनूर रोड पर बने मारुति के शोरूम में आग लगने से हड़कंप मच गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया. इस घटना में लाखों का नुकसान होने का अनुमान है.

मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे जम्मू के अखनूर रोड पर बने मारुति के शोरूम में आग लग गई. गनीमत यह रही कि यह आग शोरूम के उस हिस्से में लगी जहां पर पर स्पीयर पार्ट रखे हुए थे. चश्मदीदों के मुताबिक आग एक शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, जिसके बाद यहां पड़े प्लास्टिक के पार्ट्स में आग लग गई.

प्लास्टिक स्पीयर पार्ट होने की वजह से आग तेजी से फैली और जब तक दमकल की गाड़ियां वहां पहुंच पातीं, तब तक वहां पड़े हुए लाखों के स्पेयर पार्ट जलकर स्वाहा हो गये. इसके साथ ही इस शोरूम में खड़ी कई गाड़ियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया.

मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों का दावा है कि आग की सूचना मिलते ही उन्होंने आसपास के सभी दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू करने के लिए रवाना किया. आग पर काबू पाने के लिए करीब आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. वहीं, दमकल विभाग का दावा है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका पता जांच के बाद ही लग पायेगा.

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar