National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली में खुला फायरफाॅक्स का शानदार नया एक्सपीरियंस स्टोर रुम #everydayadventure

  • फायरफाॅक्स में आपके लिए एडवेंचर कैम्पेन/ बाइक चुनने का यादगार अनुभव!
  • नए जमाने का दिल्ली एक्सपीरियंस स्टोर खोल कर फायरफाॅक्स कारोबार में जोरदार तेजी के लिए तैयार

विजय न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली। फायरफाॅक्स ने दिल्ली में एक अभूतपूर्व इनोवेटिव एवं फ्यूचरस्टिक एक्सपीरियंस स्टोर खोलने के साथ फायदेमंद प्रीमियम बाइक कैटेगरी में खास पहचान बनाने के मकसद से एक नया कदम रखा है। एक्सक्लुसिव बाइक और बीयोंड स्टोर बी-306, सरस्वती विहार, पीतमपुरा, नई दिल्ली मंे है और यह 1400 वर्गफुट में फैला है।

Mr. Sukanta Das, CEO, Firefox Bikes , At the Store Launch

इसमें नेक्स्ट जेन इनोवेशन जैसे डिजिटल सिमुलेटर हैं जो आपको निजी जरूरत के अनुसार उपयुक्त फायरफाॅक्स बाइक चुनने में मदद करेंगे। साथ ही, कई अन्य दिलचस्प पहलुओं के बारे में जानकारी देंगे ताकि बाइक खरीदने का अनुभव अधिक मजेदार और सार्थक हो। ‘फायरफाॅक्स बाइक स्टेशन’ के रूप में इस कांसेप्ट और नाम का मकसद ग्राहकों की दिलचस्पी, संपर्क-संवाद बढ़ाना और उन्हें रोमांचक अनुभव देना है।
इस लांच पर फायरफाॅक्स की पैरेंट कम्पनी हीरो मोटर्स कम्पनी के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘बाइक की बेजोड़ रेंज़ और खरीदने का शानदार अनुभव देते हुए फायरफाॅक्स हमेशा से ट्रेंडसेटर रही है और नए रिटेल एक्सपीरियंस कांसेप्ट के साथ यह निस्संदेह रिटेल सेल्स के अनुभव और ग्राहकों को खुशियां देने का इस उद्योग में नया उच्च मानक कायम करेगी।’’

Hero Motors Company Spokeperson, At the Store Launch

उद्घाटन के अवसर पर अपने विचार रखते हुए श्री सुकांत दास, सीईओ, फायरफाॅक्स बाइक्स ने कहा, ‘‘फायरफाॅक्स में हम दिल्ली वासियों को हमारे पहले एक्सक्लुसिव एक्सपीरियंसल स्टोर का अनुभव देने को लेकर रोमांचित हैं। नया स्टोर अत्याधुनिक है और इसमें इनोवेटिव डिजिटल इंटरफेस हैं जो ग्राहकों को रोमांचक अनुभव देंगे। हम ग्राहकों को आमंत्रित करते हैं कि वे आएं और अपनी आंखों से स्टोर देख कर इसका अनुभव लें। हम खुद उनकी राय जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं और इसकी मदद से हम उन्हें फायरफाॅक्स का और बेहतर अनुभव देंगे।’’
नए स्टोर के कुछ मजेदार पहलुओं में शामिल है ‘फाइंड माई बाइक ऐप’’ जो लोगों को स्टोर के अंदर उनकी निजी जरूरत के हिसाब से सबसे सही बाइक चुनने में मदद करेगा।

Hero Motors Company Spokeperson, At the Store Launch

‘वर्चुअल बाइक सिमुलेटर’, जैसा कि नाम से जाहिर है, पर आप बाइक चलाने की गुणवत्ता, पोस्चर और फिर इसके परफाॅर्मेंस और आराम जैसे विभिन्न महत्वपूर्ण पहलुओं का अनुभव ले सकते हैं। चर्चा के लिए एक अनोखा पहलू ‘सोशल वाल’ है। यह एक डायनामिक स्क्रीन है जिस पर आप पूरे भारत के फायरफाॅक्स ग्राहकों के अनुभव देख सकते हैं जो वे ट्वीट्स या इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं। कुल मिला कर यह बाइक स्टोर देखना तो बनता है चाहे आप बाइक चलाने की शुरुआत करने वाले हैं, गैर-पेशेवर या फिर प्रोफेशनल बाइकर हैं।

FireFox Futuristic & Experiential Store in New Delh (2)
Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar