National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा का मुद्दा विकास का है जो हमेशा चलता रहता है : मनोज तिवारी

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली में कमल खिलाकर भाजपा सरकार बनाने की अपील करते हुए ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से श्रीमती शिखा राय, आर.के. पुरम से श्री अनिल शर्मा, महरौली से श्रीमती कुसुम खत्री, छतरपुर से श्री ब्रह्म सिंह तंवर, दिल्ली कैंट से श्री मनीष सिंह, बिजवासन से श्री सत प्रकाश राणा व पालम से श्री विजय पंडित के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रति समर्थन देखकर भरोसा हो गया है कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी। 21 सालों से दिल्ली में भाजपा की सरकार नहीं है, लेकिन फिर भी केंद्र की भाजपा सरकार ने दिल्ली की आम लोगों की समस्या का समाधान किया। ये दिल्ली के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी थी कि जर्जर सड़कें, खुली नालियां, टूटी पाइपलाइन की वजह से लोगों को हो रही परेशानी को दूर करें, लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली के साथ पराया व्यव्हार किया। दिल्ली के लोग बिना आर ओ लगाए पानी नहीं पी सकते हैं, बिना मास्क लगाए खुली हवा में सांस नहीं ले सकते हैं फिर भी केजरीवाल कहते हैं अच्छे बीते पांच साल। दिल्ली एक ऐसी सरकार की हकदार है, जो लोगों का हित सोचे और विकास करे, ऐसी सरकार भाजपा ही दे सकती है।

श्री तिवारी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा ने संकल्प लिया है कि दिन-रात एक कर के दिल्ली की परेशानियों को दूर करने का काम किया जाएगा। दिल्ली को पूरी तरह टैंकर मुक्त करने के लिए हर घर नल से स्वच्छ पेयजल प्राथमिकता से उपलब्ध कराया जाएगा व दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी को पक्का आवास उपलब्ध भी करवाएंगे, आयुष्मान भारत योजना भी लागू की जाएगी। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के तहत आर्थिक रूप से कमजोर छात्राओं को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने हेतु 9वीं से 12वीं कक्षा मंय पढ़ रहीं लड़कियों को साइकिल व ‘कॉलेज में प्रवेश लेने वाली छात्राओं को हम इलेक्ट्रिक स्कूटी दी जाएगी। भाजपा का मुद्दा विकास काम है जो हमेशा चलता रहता है, न की आम आदमी पार्टी की तरह चुनाव से कुछ महीनों पहले काम करने का नाटक करना। गरीबों की उपेक्षा करने वाली आम आदमी पार्टी को अब दिल्ली के लोग 8 फरवरी को भाजपा के पक्ष में वोट कर के सबक सिखाएंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar