न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत

अमेरिका। अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों के अनुसार, मैरीलैंड के बाल्टीमोर काउंटी में फायरिंग हुई, जिसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई. इस गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बाल्टीमोर काउंटी पुलिस विभाग ने बताया है कि शनिवार सुबह व्लाडोवेन के पास एक सशस्त्र व्यक्ति की मौजूदगी और इलाके में धमाके के बाद आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद पुलिस अधिकारी और अग्निशमन अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहां उन्होंने जलते घरों के बाहर एक शख्स को बंदूक से लैस पाया.
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वहां पर गोलियों की आवाज सुनी गई और लोगों को भागते देखा गया. जिसके बाद संदिग्ध हथियार बंद शख्स को गोली मार दी गई, वह सड़क किनारे गिर पड़ा. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि कितने अधिकारियों ने हथियार बंद शख्स पर गोलियां चलाईं या अन्य लोग कैसे मारे गए.
फायरिंग में शामिल अधिकारियों और तीन अन्य पीड़ितों की तुरंत पहचान नहीं की जा सकी. पुलिस प्रवक्ता डेनिएल जे मूर ने एनबीसी न्यूज को बताया कि उनमें से दो पुरुष थे, तीसरी महिला थी जो घटना के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गई थी और कुछ घंटे बाद उसकी मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति जो कि पुरुष है का इलाज जारी है, उसकी जान को कोई खतरा नहीं है. इस दौरान पुलिस का कोई भी अधिकारी घायल नहीं हुआ.
बताया जा रहा है कि कुछ घरों में गैस रिसाव के वजह से आग लगी थी. जिसके लिए अग्निशमन अधिकारी पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान एक हथियार बंद शख्स ने गोलियां चलाईं, जवाबी एक्शन में वह मारा गया. कुछ और लोगों की जान भी चली गई.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar