न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड द्वारा निःशुल्क स्वास्थ शिविर संपन्न

महिलाओं, बच्चो तथा बुजुर्गाे ने बढ़-चढ़ के स्वास्थ शिविर में हिस्सा लिया ।
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड के सामुदायिक विकास कार्यो को ग्रामीणजनों ने दिल से सराहा।

विजय न्यूज़ ब्यूरो
छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड को आबंटित गिद्धमुडी एवं पतुरिया कोयला खदान परियोजना द्वारा ग्राम मोरगा, तहसील पोडी-उपरोड़ा, जिला कोरबा में निःशुल्क स्वास्थ शिविर संपन्न हुआ जिसमें ग्राम उचलैंगा, पतुरिया, गिद्धमुडी, खिरटी, मदनपुर, मोरगा, अरसिया आदि के लगभग 350 ग्रामीणजनों ने हिस्सा लिया जिसमें मुख्य रूप से महिलाओं, बच्चो एवं बुजुर्ग स्वास्थ शिविर का लाभ लिया । इसी तरह ग्राम उचलैंगा में भी निःशुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें भी आसपास के ग्रामीणजनों ने बढ़-चढ़़ के हिस्सा लिया था ।

इस शिविर में अंबिकापुर से आये विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम ने ग्रामीणजनों का निःशुल्क इलाज, निःशुल्क ई0सी0जी0 एवं दवाई वितरण भी किया। इस शिविर का शुभारंभ मोरगा के उप सरपंच श्री पप्पी अग्रवाल एवं श्री सी0आर0 देवांगन, प्रधानाचार्य, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, मोरगा ने किया ।

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों ने कहा कि भविष्य में भी सामुदायिक विकास के अंतर्गत निःशुल्क स्वास्थ्य शिविरों के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, आजीविका, खेलकुद आदि के क्षेत्रों में भी विभिन्न कार्य किये जाएगंे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar