न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

गांगुली ने फिर शेयर की ये फोटो, ट्रोल होने के बाद की थी डिलीट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में दुबई में रेसिंग कार पर हाथ आजमाया था. उन्होंने उसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. गांगुली को लगा था कि फैन्स उनकी इस फोटो को पसंद करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. यूजर्स ने गांगुली को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ यूजर ने कहा, ‘आपको अपनी सेहत का थोड़ा ध्‍यान देना चाहिए और इन सबको नजरअंदाज करना चाहिए. ट्रोल होने के बाद गांगुली ने फोटो को डिलीट कर दिया था. लेकिन ये गांगुली हैं, जो हार मानने वालों में से नहीं हैं.

उन्होंने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फिर से अपलोड किया है. गांगुली ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पता नहीं था कि कैसे डिलीट हो गई.’ हालांकि इस बार यूजर्स गांगुली की तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर ने उन्हें किंग्स ऑफ कमबैक करार दिया तो कुछ ने उन्हें सेफ रहने को कहा.

बता दें कि गांगुली बीते दिनों UAE के दौरे पर थे. वह IPL-14 के दूसरे हिस्से की मेजबानी को लेकर अमीरात क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत करने के लिए पहुंचे थे. गांगुली ने UAE में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच रेसिंग कार चलाई थी.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी, जिसमें वह कार रेसिंग की ड्रेस पहने थे. गांगुली ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा था, ‘आज कार रेसिंग की…यह अविश्वसनीय गर्मी उत्पन्न कर सकता है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar