न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

गौहर खान के पिता Zafar Ahmed Khan का निधन

मुंबई. अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है. वो काफी समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे. आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. गौहर खान की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन की जानकारी दी है. जफर अहमद के निधन की खबर सबसे पहले गौहर की दोस्त प्रीति ने दी. प्रीति ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा मेरे गौहर के पापा…. वो सम्मान से जिए और हमेशा उसी सम्मान से याद किए जाएंगे. भगवान परिवार को इस दुख को सह लेने की शक्ति दे. गौहर खान ने उनके निधन के बाद पिता की एक तस्वीर शेयर की है और बहुत ही इमोशनल बात लिखी है. गौहर खान ने लिखा कि उनके पापा उनके हीरो थे और उनके जैसा कोई कभी नहीं बन पाएगा. गौहर के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कल कल गौहर ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम!’ ये तस्वीर गौहर खान की शादी के दौरान की है.
कुछ दिनों पहले गौहर ने पिता के बीमार होने की जानकारी दी थी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से कहा था कि वो उनके पिता के लिए दुआ करें. कल जब पिता की हालत ज्यादा गंभीर हुई तब गौहर ने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था कि भगवान उनके पिता पर रहम करें. आज गौहर के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके बाद गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोमबत्ती की तस्वीर लगा दी है. फैंस और सितारे लगातार इस पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.
बता दें कि गौहर खान 37 साल की हैं. 2003 से वो काम कर रही हैं. उन्होंने 2009 में Rocket Singh: Salesman of the Year से एक्टिंग में कदम रखा. उसके बाद वो गेम, इश्कजादे, फीवर और बेगम जान जैसी फिल्मों में नज़र आईं. 2013 में गौहर खान ने बिग बॉस 7 का अवॉर्ड भी जीता. पिछले साल 25 दिसंबर को इस अभिनेत्री ने जैद दरबार से शादी रचाई.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar