न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

जनरल वीके सिंह ने किया सेंटर फॉर साइट के नए सेंटर का उद्घाटन

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। देश के सभी नागरिकों को आंखों की सबसे अच्छी सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य के साथ, भारत के लीडिंग आई केयर चेन सेंटर फॉर साइट ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने इंदिरापुरम में आज अपने नए सेंटर का उद्घाटन किया। नए सेंटर का उद्घाटन जनरल वीके सिंह(मेंबर ऑफ पार्लियामेंट) द्वारा किया गया। इस अवसर पर गाजियाबाद के बीजेपी अध्यक्ष संजीव शर्मा भी उपस्थित थे।
सेंटर फॉर साइट गु्रप ऑफ आई हॉस्पिटल्स के प्रबंध निदेशक और चेयरमैन डॉ. महिपाल सिंह सचदेव ने बताया कि, हमारी टीम हमेशा से ही लोगों को अंधेपन से बचाव और नियमित आई चेकअप के बारे में जागरुक करने का काम करती आई है। यहां तक कि हमारी टीम हर साल 100 से भी ज्यादा आई केयर शिविर का आयोजन करती रहती है, जहां लोगों को बीमारियों, रोकथाम के तरीकों और आंखों के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाती है। चश्मा हटाने के लिए लेजऱ सर्जरी या कॉन्टैक्ट लेंस के इंप्लान्ट के दौरान किसी प्रकार का चीर-फाड़ नहीं किया जाता है। एडवांस इलाज और सेकेंडरी आई केयर की उपलब्धता के साथ हमेशा से लोगों को आंखों की सबसे अच्छी सुविधाएं प्रदान किया है, जिसके लिए वह विभिन्न प्रकार के आई केयर कैंप्स का आयोजन करने के साथ लोगों को जागरुक करने का काम भी करता है।
डॉ. महिपाल सिंह सचदेव ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य आंखों की समस्याओं के लिए अच्छी क्वालिटी वाली टेक्नोलॉजी का उपयोग करना है, जिसमें लेसिक और फेम्टो-सेकेंड लेजऱ सर्जरी (बिना ब्लेड वाली) आदि शामिल हैं। आई केयर सेंटर के लॉन्च और विस्तार के साथ लोग आई केयर की शानदार सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। हमारे द्वारा उपलब्ध कराई गईं आई केयर सुविधाएं समाज के सभी क्षेत्रों को कवर करती हैं। वंचित लोगों को हम मुफ्त ओपीडी, परामर्श, सर्जिकल प्रक्रिया के साथ कई अन्य सुविधाएं भी प्रदान करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar