न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू कश्मीर में CRPF के काफिले पर ग्रेनेड से हमला, 7 लोग घायल

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सेना पर हमला किया है. इस बार आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया है. इस हमले में कुछ स्थानीय लोग घायल हो गए हैं. हालांकि गनीमत रही की हमले के कारण किसी की जान को नुकसान नहीं पहुंचा है.
आतंकियों की ओर से पुलवामा के त्राल में ग्रेनेड से CRPF के काफिले पर हमला किया गया है. इस हमले में सात स्थानीय लोग घायल हो गए हैं. घायल लोगों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. एक घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे श्रीनगर रेफर किया गया है.

सीआरपीएफ को नुकसान नहीं

घटना को लेकर सीआरपीएफ का कहना है कि पुलवामा के त्राल में बस स्टैंड पर सीआरपीएफ नाका पार्टी पर आतंकियों के जरिए ग्रेनेड फेंका गया. इस घटना में सात नागरिक घायल हो गए हैं. वहीं किसी जवान को इस दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

जानकारी के मुताबिक आतंकियों के ओर से सीआरपीएफ की गाड़ी को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका गया था लेकिन ग्रेनेड निशाने से हटकर सड़क पर जाकर फट गया. जिसके कारण सड़क पर चल रहे सात आम नागरिकों को चोटें आई हैं.

इलाके की घेराबंदी

वहीं हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही हमलावरों को खोजने की कोशिश की जा रही है. साथ ही घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और हमलावरों की पहचान की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar