National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

इमरान खान के मंत्री ने की नरेंद्र मोदी को हराने की अपील, केजरीवाल ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान: दिल्ली विधानसभा चुनाव  की गूंज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में हो रही है. अब पड़ोसी देश भी इसमें कूद पड़ा है. पाकिस्तान से अब नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली में हराने की मांग उठी है. अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Ch Fawad Hussain) ने ये मांग की है.
इमरान खान की सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, ‘भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए. वह इस वक्त अन्य राज्य के चुनाव (दिल्ली) हारने के दबाव में उल्टे-सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं. कश्मीर, नागरिकता संसोधन कानून और गिरती अर्थव्यवस्था पर देश-दुनिया से मिली प्रतिक्रिया के बाद मोदी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.’ पाकिस्तानी मंत्री ने यह ट्वीट मोदी के एक भाषण पर किया.’
इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फवाद चौधरी को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि आतंक के प्रायोजक पाकिस्तान को भारत के मामलों में दखल देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है. इसमें पाकिस्तान का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं.
दिल्ली के मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने कहा कि, पाकिस्तान का मंत्री बोल रहा है कि दिल्ली में मोदी को हराना है. पाकिस्तान 8 फरवरी को भाजपा के खिलाफ वोट देने की अपील कर रहा है. उन्होंने कहा कि ये कोई साधारण चुनाव नहीं है. देश के सभी दुश्मन एक साथ खड़े हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar