National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

IND vs NZ: ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

Virat Kohli Pictures

क्राइस्टचर्च: हेग्ले ओवल मैदान पर भारत के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 3 विकेट लेकर भारतीय टीम को बैकफुट पर धकेलने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा है कि भारतीय बल्लेबाजों ने यहां की विकेट पर पैर जमाने में वक्त लिया क्योंकि कीवी गेंदबाजों ने शुरुआत से काफी दबाव बनाए रखा था. पहली पारी में 242 रन बनाने के बाद भारतीय टीम ने अपने गेंदबाजों के दम पर मेजबान टीम को 235 रनों पर ढेर कर दिया लेकिन दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर बुरी तरह लड़खड़ा गया. भारत ने दूसरे दिन खेल खत्म होने तक 90 रनों पर छह विकेट गंवा दिए हैं. भारत को अब तक 97 रनों की लीड मिली है.
दिन का खेल खत्म होने के बाद यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाउल्ट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फार्म को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, “वो दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. इसमें कोई शक नहीं. हमने कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी पर पर्याप्त दबाव बनाने का लक्ष्य रखा था और हम इसमें सफल रहे. कोहली ने अब तक चारों पारियों में गलतियां कीं. हम खुशकिस्मत रहे कि उनका बल्ला नहीं चला।”
कोहली ने टेस्ट सीरीज की तीन पारियों में 2, 19, 3 और 14 रन बनाए हैं. बल्लेबाज टेस्ट सीरीज में संघर्ष करते नजर आए। इसे लेकर बाउल्ट ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों ने वेलिंग्टन और क्राइस्टचर्च की पिचों पर पैर जमाने में काफी समय लिया. बोल्ट ने कहा कि, “भारतीय बल्लेबाज लो और स्लो पिचों पर खेलने के आदी हैं. ऐसे में उन्हें यहां दिक्कत हुई. साथ ही हमने उन पर शुरुआत से दबाव बनाए रखा. हमारे बल्लेबाजों के लिए भारत में खेलते वक्त बिल्कुल ऐसे ही हालात होते हैं. वो लो और स्लो विकेट पर खेलने के आदी नहीं हैं.”

Print Friendly, PDF & Email