National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच तेज, पटना सिटी SP विनय तिवारी ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली: पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में गठित की गई टीम जांच कर रही है और आईजी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो महिला पुलिस पदाधिकारी को मुंबई भेजा जा सकता है. बता दें, सुशांत के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.
मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया, परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. वहीं, पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है.
खबरों की मानें तो आज बिहार पुलिस मुंबई में अपनी जांच का दायरा बढ़ाने जा रही है. बिहार पुलिस आज उस बैंक में भी जाएगी, जहां सुशांत सिंह का अकाउंट था, जिससे सारे फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन किए गए थे, क्योंकि इसी से परिवार का वो दावा साबित होगा, जिसमें वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह के पैसे को अपने निजी फायदे के लिए उड़ाने की बात कह रहे हैं. इसके साथ ही सुशांत सिंह की मुंबई में रहने वाली बहन का भी बिहार पुलिस स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar