न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स के किसी भी खिलाड़ी और स्टाफ में नहीं मिला कोरोना का संक्रमण, आईसोलेशन में हैं किरण मोरे

नई दिल्ली. पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर निकल कर सामने आ रही है. इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण के उद्घाटन मैच से पहले गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी और टीम स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में नहीं मिला कोरोना संक्रमण
आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 9 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से चेन्नई के मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी. वहीं इससे पहले टीम स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसके कारण पूरी टीम की कोरोना जांच कराई गई. फिलहाल पूरी टीम की रिपोर्ट आ गई है और सभी खिलाड़ी और स्टाफ में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया है. इसके बाद टीम ने अपनी प्रैक्टिस फिर से शुरु कर दी है.

किरण मोरे पाए गए थे संक्रमित
बता दें कि किरण मोरे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद टीम ने मंगलवार को प्रैक्टिस रद्द कर दी थी और सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने COVID-19 टेस्ट का परीक्षण किया था. बता दें कि मोरे भी बाकी खिलाड़ियों के साथ ही चेन्नई के उसी होटल में थे.

फिलहाल मुंबई इंडियंस और किरण मोरे दोनों भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं. बयान के मुताबिक मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम लगातार मोरे के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है. वहीं मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि मोरे में फिलहाल किसी तरह का लक्षण सामने नहीं आया है, वहीं उन्हें आईसोलेशन में रखा गया है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar