National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

&TV के ‘लाल इश्क़’ में नेहा पेडनेकर ने पहना कांच का लहंगा

कलाकारों के सामने चुनौतियां कई रूपों में आती हैं। कुछ को अपने किरदार में ढलने के लिये काफी मेहनत करनी पड़ती है, वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिये चीजों को संभालने के लिये जूझना पड़ता है। टेलीविजन एक्ट्रेस, नेहा पेडनेकर को भी -ज्ट के सुपरनैचुरल थ्रिलर शो, ‘लाल इश्क़’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी ही चुनौती का सामना करना पड़ा। नेहा ने हाल ही एक एपिसोड की शूटिंग के लिये एक खूबसूरत भारी-भरकम लहंगा पहना था, जिसमें कि कांच का बड़ा ही बारीक काम था। यह आउटफिट उनके लुक को तो निखार रहा था, लेकिन इसकी वजह से उनके हाथ में थोड़ी चोट भी लग गई।

नेहा के अनुसार, इस लहंगे का वजन पांच किलो से भी ज्यादा था और इसे खासतौर से किरदार और आगामी एपिसोड की कहानी के अनुसार तैयार किया गया था। 12 घंटे की शूटिंग के दौरान इतने भारी-भरकम लहंगे के वजन के बाजवूद, नेहा ने बड़ी ही अच्छी तरह इस आउटफिट में खुद को संभाला और चेहरे पर परेशानी की एक भी शिकन नहीं आने दी। उनके लहंगे पर अलग तरह की कारीगरी की वजह से उन्हें खरोंचें आ गयीं, लेकिन फिर भी वह इस बात को लेकर ज्यादा खुश थीं कि उन्होंने पूरे शो के दौरान एक खास तरह का आउटफिट पहना है।

इस बारे में बताते हुए वह कहती हैं, ‘‘मैंने अलग-अलग लुक के साथ अलग-अलग किरदारों को निभाया है, सारे ही काफी शानदार रहे हैं। लेकिन ‘लाल इश्क़’ के लिये मैंने जो आउटफिट पहना है वह मेरा अब तक का सबसे फेवरेट है। यह खूबसूरत सा सुर्ख लाल रंग का लहंगा था, जिसमें कांच को इस शो की कहानी के साथ बुना गया था। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसमें काफी अच्छी लग रही थी!’’

आगे अपनी बात रखते हुए नेहा कहती हैं, ‘‘मुझे 12-14 घंटे की शूटिंग के दौरान इस आउटफिट को पहने रखना था और सीन्स के लिये अलग-अलग दिशाओं में इधर-उधर भागना था। वह मेरे लिये काफी थका देने वाला काम था। यह मेरा अब तक का सबसे भारी आउटफिट था, जो मैंने पहना था। मेरे हाथ पर खरोंच आने के बावजूद, वह अनुभव और पूरा लुक वाकई कमाल का था।’’

‘लाल इश्क’ का आगामी एपिसोड एक छोटे से गांव की पृष्ठभूमि पर बना है, जहां सालों से एक परंपरा का पालन किया जा रहा है। बचपन के प्रेमी प्रिया और माधव शादी करने के लिये अपने गांव आते हैं, लेकिन एक प्राचीन परंपरा का जाल उनका इंतजार कर रहा है, जिसकी वजह से उन्हें अपने प्यार के लिये एक के बाद एक बलिदान देने की जरूरत पड़ती है। क्या ये प्रेमी अपने प्यार को उस अभिशाप से बचा पायेंगे?

देखिये, ‘लाल इश्क़’ &TV पर रात 9 बजे और 10 बजे केवल शनिवार और रविवार

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar