न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

लॉकडाउन हटने के बाद कटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

दिनेश जला/विजय न्यूज़ नेटवर्क।
मंबई। आज विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों में से एक के रूप में सम्मानित, कटरीना कैफ अपनी बहुमुखी फिल्मोग्राफी के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री जो की आगामी रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी, जिसके बाद जल्द ही उनके एक और बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

कुछ प्रतिबंधित क्षेत्रों के धीरे-धीरे खुलने की उम्मीद है और तभी अभिनेत्री ‘टाइगर 3’ की टीम में शामिल होंगी।

सूत्रों के मुताबिक, कटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के बेहद करीब है। ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ की तरह, इस फिल्म में भी वह घातक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसका उनके फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह कोविड की स्थिति बेहतर होने का इंतजार कर रही है और एक बार लॉकडाउन हटने के बाद, कैट ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

बहुत दिलचस्प!

इस बीच, हाल ही में जब कटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ ने प्राइड मंथ मनाया और सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत पोस्ट साझा कीं। ब्रांड ने लिखा, “हम एक साथ खड़े हैं। आए प्यार और क्षमता को गले लगाते हैं जो हम सभी को एक दूसरे के करीब लाने के लिए है। दर्द और नुकसान के इस अभूतपूर्व समय के दौरान, प्यार की शक्ति हमें मजबूत करती है। समान प्रेम का उत्सव के ब्यूटी में हमारे लिए एक साल भर का एजेंडा है, लेकिन इस महीने हम आपको और भी अधिक, रंग, खुशी और सकारात्मकता देने की उम्मीद करते हैं और इसका उद्देश्य व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सबसे महत्वपूर्ण आत्म-प्रेम को बढ़ावा देना है। हैप्पी प्राइड मंथ ,। “

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar