न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

डांस थीम बेस्ड मूवी से कटरीना की बहन ने की बॉलीवुड में एंट्री, ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई. सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ की फिल्म टाइम टू डांस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस डांस फिल्म के साथ कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में इसाबेल एक डांसर बनी हैं, जो एक चोट के चलते अपने पार्टनर को खो देती हैं और अकेली पड़ जाती हैं. इसाबेल ने एक डांस कम्पटीशन में हिस्सा लिया है, जिसमें उनका जीतना बेहद जरूरी है.
बॉलरूम डांस करते दिखेंगे सूरज और इसाबेल 
सूरज पंचोली इस कम्पटीशन को जीतने में इसाबेल की मदद करते नजर आने वाले हैं. सूरज इस फिल्म में इसाबेल के प्यार में पड़े नजर आएंगे, साथ ही इसाबेल के एक्स डांस पार्टनर को कड़ी टक्कर और मुंहतोड़ जवाब भी देंगे. फिल्म के ट्रेलर में आप दोनों को जबरदस्त डांस करते भी देख सकते हैं. इसाबेल की एक्टिंग भी अच्छी लग रही हैं. हालांकि कहानी में कुछ खास नया नहीं लग रहा. ऐसे में फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि सही में इस फिल्म में कुछ खास होगा या नहीं.
फिल्म टाइम टू डांस में सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ के साथ राजपाल यादव नजर आने वाले हैं. इसके अलावा कुछ विदेशी एक्टर्स भी इस फिल्म में दिखाएंगे. फिल्म की कहानी भी विदेशी लोकेशन पर ही बेस्ड है. टाइम टू डांस का निर्देशन  Stanley Menino D’Costa और उन्होंने ही इसे लिखा भी है. फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर और साथी लेखक दीपक द्विवेदी हैं. Lizelle D’Souza ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है. टाइम टू डांस 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
इसाबेल के पास हैं ये फिल्में 
इसाबेल की अन्य फिल्मों की बात करें तो वह आयुष शर्मा के साथ फिल्म क्वाथा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन करण ललित बुटानी कर रहे हैं. वहीं सुनील जैन, ओमप्रकाश भट, आदित्य जोशी, अलोक ठाकुर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.
फिल्म में आयुष शर्मा एक आर्मी अफसर के किरदार में होंगे. साथ ही इसाबेल, पुलकित सम्राट के साथ फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद में भी काम कर रही हैं. इसके फर्स्ट लुक को उन्होंने जनवरी 2021 में शेयर किया था.
Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar