न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

हत्या के मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर

नई दिल्ली। देश के लिए ओलंपिक में पदक जीतने वाले सुशील कुमार पर हत्या का आरोप है. हत्या के मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. ओलंपिक पदक विजेता पहलवान दिल्ली पुलिस की पकड़ से अब तक दूर है. अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है.

सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या की वारदात के बाद पहलवान सुशील कुमार पहले हरिद्वार और फिर ऋषिकेश गया था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार हरिद्वार के एक आश्रम में रुका था.

सुशील कुमार हरिद्वार से वापस दिल्ली आया और इसके बाद वह दिल्ली और हरियाणा में अपने ठिकाने लगातार बदल रहा है. सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान की हत्या के मामले में आरोपी है. दिल्ली पुलिस की कई टीमें दिल्ली के साथ ही अन्य राज्यों में भी सुशील कुमार की तलाश में छापेमारी कर रही हैं. इसके बावजूद पुलिस के हाथ अभी खाली ही हैं. सुशील कुमार पुलिस की पकड़ से बाहर है.
गौरतलब है कि 5 मई को मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई थी. छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के गुटों की भिड़ंत में पांच पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गंभीर रूप से घायल पांच में से एक पहलवान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. इस मामले की एफआईआर में सुशील कुमार का भी नाम आया था. मॉडलटाउन थाने की पुलिस सुशील कुमार की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है लेकिन उसके हाथ खाली ही हैं.

दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के ससुर सतपाल सिंह के साथ ही करीब दर्जनभर लोगों से पूछताछ कर चुकी है. नाम सामने आने के बाद से ही सुशील अंडरग्राउंड चल रहा है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने आजतक को बताया था कि इस हत्याकांड में सुशील कुमार के शामिल होने के सबूत भी हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar