न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

लव जिहाद: निकाह से इंकार पर मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिन्दू लड़की को मार डाला

  • हथौड़े से कुचलकर बेहरहमी से की किशोरी की हत्या
  • घर में दाखिला होकर दिया घटना को अंजाम
  • घटना को लेकर दिल्ली के लोगों में व्याप्त है भंयकर आक्रोश

रमेश ठाकुर/ विजय न्यूज़ नेटवर्क.
नई दिल्ली। मुसलमानों द्वारा रिंकू शर्मा को चाकुओं से गोदकर मार डालने का मामला अभी शांत भी नहीं पड़ा था, एक और घटना को अंजाम दे दिया। दिल्ली में एक बार फिर लव जिहाद की घटना घटी है। हिन्दू नाबालिग लड़की के शादी से इन्कार करने पर मुस्लिम युवक ने बेरहमी से उसी के घर में हथौड़े से कुचलकर मार डाला। मामला दिल्ली के बेगमपुर का है। आरोपी लईक खान पड़ोस में रहने वाली नीतू नाम की नाबालिग लड़की के पीछे कई महीनों से पड़ा हुआ था। उस पर शादी करने का दवाब डाल रहा था। लईक खान ने इसके लिए नीतू के घर वालों से जान पहचान बढ़ाई! सुनियोजित तरीके से घर आना-जाना शुरू किया। सभी का विश्वास जीता अपना लखन बताया और नीतू से दोस्ती करने में सफल हुआ।घटना के बाद नीतू के भाई कौशल ने ‘दोपहर के सामना’ से बात करते हुए बताया कि लईक खान शाम को घर में उस वक्त दाखिल हुआ, जब सभी लोग काम पर थे। उसके नीतू को अपने साथ काजी के पास चलने और जबरन निकाह करने का दवाब बनाया। जिसका नीतू ने विरोध किया। नीतू के इंकार करने पर लईक खान ने घर में रखे हथौड़े से उसके सिर पर मारना शुरू कर दिया। ताबड़तोड़ हथौड़े की मार से नीतू ने दम तोड़ दिया। कौशल ने बताया उसी दौरान घर वाले भी पहुंच गए। परिजन मामले को जबतक जान पाए, लईक मौका पाकर फरार रफूचक्कर हो गया। घटना को लेकर इलाके में भंयकर आक्रोश है। हिंदू संगठन आग बबूला हैं।

घटना को लेकर बेगमपुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है, आरोपी लईक को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित दबिश दे रही हैं। पुलिस ने किशोरी का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। रविवार को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना पूरी दिल्ली में आग की तरह फैली हुई है। पुलिस ने पूरे इलाके में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी यूपी के हरदोई का रहना वाला है, दिल्ली में किसी कारखाने में काम करता है। उस पर पहले भी एक हिन्दू लड़की छेड़ने का आरोप है।

विधायक ने केजरीवाल को लिखा खत
इस जघन्य अपराध को लेकर भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खत लिखा है। लव जिहाद के मामलों को रोकने की अपील की है। खत में उन्होंने लिखा है कि एक विशेष समुदाय के प्रति आपके विशेष प्यार ने माहौल बिगाड़ रखा है। घटना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। विभिन्न दलों के नेताओं का मृतक के घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

हिंदू संगठनों में आक्रोश
वहीं, हिन्दू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने बताया दिल्ली में एक के बाद एक लव जिहाद के मामले हो रहे हैं। लव जिहादी हिन्दू लड़कियों को षड़यंत्र तरीके से पहले फंसाते हैं, फिर जबरन इस्लाम धर्म अपनाने और निकाह करने को कहते हैं जिसमें कुछ लड़कियां हालात के सामने घुटने टेक देती हैं। जो झांसे में नहीं आती, उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं। ये खेल राजधानी में बीते कई समय से खुलेआम सुनियोजित ढंग से हो रहा है। लव जिहाद का जब कोई विरोध करता है तो मुसलमान साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ने का हवाला देने लगते हैं। विष्णु गुप्ता ने इस संबंध में प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर हस्तक्षेप की मांग की है और आरोपी लईक खान फांसी देने की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar