न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

महिन्द्रा के ऑटो डिवीजन ने पिछले महीने के मुकाबले यात्री वाहनों में 9.5% की वृद्धि दर्ज करायी

मुम्बई। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड (एम एंड एम लिमिटेड) जो कि 19.4 बिलियन डॉलर कीमत वाले महिन्द्रा ग्रुप का एक हिस्सा है ने आज यह घोषणा की कि 2021 के अप्रैल महीने में बिक्री किए गए कुल ऑटो (यात्री वाहन + व्यावसायिक वाहन + निर्यात) की संख्या 36437 पहुंच चुकी है। इस साल अप्रैल में बेचे गए इस इकाई की तुलना अप्रैल 2020 से नहीं की जा सकती क्योंकि पिछले वर्ष कोविड के चलते लगे लॉकडाउन कारण घरेलू बाजारों में कोई भी वाहन नहीं बिका था।

उपयोगिता वाहन खंड में महिंद्रा ने अप्रैल 2021 में 18186 वाहनों की बिक्री की। यात्री वाहन प्रभाग मे (जिसमें यूवीज, कारें और वैन्स शामिल हैं) में अप्रैल 2021 में 18285 वाहनों की बिक्री की गई।

एम एंड एम लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीजय नाकरा के अनुसार “हमारे यात्री वाहन खंड ने अप्रैल महीने में मार्च 2021 की तुलना में 9.5%की वृद्धि दर्ज की है। देश के विभिन्न हिस्सों में लॉकडाउन की बढ़ती पाबंदियों के बीच हमें लगातार बने रहने वाले आपूर्ति श्रृंखला से संबंधित उत्पादन चुनौतियों का पूर्वानुमान है। जबकि मांग अच्छी रहेगी फिर भी लॉकडाउन की पाबंदियों के चलते पहली तिमाही में उपभोक्ताओं की कम आवाजाही और डीलरशिप गतिविधियों में कमी का कुछ असर इसपर पड़ेगा।
ऐसे समय में हमारा मुख्य ध्यान हमारे सभीसहयोगियों और डीलरों की सलामती और सुरक्षा पर है। हमारे उपभोक्ता निर्बाध तरीके से व्यक्तिगत के साथ साथ डिजिटल और संपर्क रहित बिक्री और सेवा सहायता का अनुभव प्राप्त करते रहेंगे।”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar