National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

थाईलैंड की महिला से होटल में मैनेजर और साथी ने किया गैंगरेप

हिसार। हरियाणा के हिसार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां होटल के मैनेजर ने अपने साथी के साथ मिलकर कथित तौर पर विदेश महिला के साथ गैंगरेप किया है. महिला मूल रूप से थाईलैंड की रहने वाली है. हिसार के एसएचओ मनमोहन सिंह ने बताया, ‘हमने इस मामले में मुख्य आरोपी गुलशन को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी फरार है और हम जल्दी उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे. IPC की धारा 342 और 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है.’
41 वर्षीय पीड़िता 6 अगस्त को हिसार आई थी और वह रेड स्क्वायर मार्केट में स्थित होटल में रह रही थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 8 अगस्त को सुबह 4 बजे 25 वर्षीय आरोपी गुलशन अपने आरोपी साथी के साथ जबरदस्ती महिला के कमरे में घुस आया और उसके साथ गैंगरेप किया. जांच में पता चला कि महिला अपने एक दोस्त के साथ 7 अगस्त को मार्केट गई थी. वापस आने के बाद दोनों सोने के लिए चले गए. पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह अपने कमरे में सो रही थी. 8 अगस्त की सुबह 4 बजे आरोपी अपने साथी के साथ जबरदस्ती कमरे में घुस आया और रेप किया.

पीड़िता और आरोपी का मेडिकल टेस्ट करवाया गया
महिला ने जब शोर मचाया तो लोग होटल में इकट्ठा हुए और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई थोड़ी धीमी हो रही है क्योंकि महिला सिर्फ थाईलैंड की भाषा ही बोल पा रही है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दूसरा आरोपी फरार है और पीड़िता अपने दोस्त के साथ टूरिस्ट वीजा पर मार्च में भारत आई थी. इंटरनेशनल फ्लाइट बाधित होने के चलते पीड़िता वापस नहीं जा पाई. हिसार पुलिस को पीड़िता के बयान दर्ज करने में भी मुश्किल हो रही थी. पुलिस अधिकारी पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए थाई ट्रांसलेटर की तलाश कर रहे थे. पीड़िता और आरोपी का मेडिकल टेस्ट हो गया है. अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar