न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

यौन उत्पीड़न मामले में गणेश आचार्य पर केस दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुबंई पुलिस ने यौन उत्पड़ीन के मामले में गणेश आचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.कुछ दिन पहले 33 साल की एक महिला ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए थे.

महिला ने आरोप लगाया था कि गणेश आचार्य उन्हें एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते थे. सिर्फ यही नहीं उस महिला ने तो यहा तक दावा किया था कि गणेश उनसे कमीशन मांगा करते थे. महिला के मुताबिक उन्हें अपनी सैलरी से कमीशन देने को कहा जाता था.
‘बीड़ी जलइले’ और ‘मस्ती की पाठशाला’ जैसे गाने कोरियोग्राफ करने वाले गणेश आचार्य पर पीड़ित महिला ने कई आरोप लगाए हैं. शिकायत में उन्होंने विस्तार से अपनी आपबीती बताई है. शिकायत में महिला ने लिखा है, ‘गणेश आचार्य जब से इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो मुझे परेशान कर रहे हैं. मैंने जब गणेश की बात माननी बंद कर दी तब उसने मुझे एसोसिएशन से ही निकाल दिया. सिर्फ यही नहीं वो अपना असिस्टेंट बनाने की बात भी कह रहा था लेकिन मैंने बनने से साफ इंकार कर दिया था क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी.’
इसके बाद उस महिला ने एडल्ट वीडियो वाली बात का भी जिक्र किया है. उन्होंने सीधे-सीधे गणेश आचार्य को वुमेनाइजर बता दिया है. शिकायत में उन्होंने बताया है ‘मैं जब भी किसी काम के लिए गणेश के पास जाती थी तो उस समय वो हमेशा एडल्ट वीडियो देख रहा होता था. वो मुझे भी ऐसी वीडियो देखने के लिए फोर्स करता था. मुझे ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं थी और बहुत गुस्सा आता था. मुझे हमेशा से पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है.’

गणेश ने दिया धोखा- सरोज खान
वैसे ऐसा नहीं है कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पहली बार किसी विवाद में फंसे हों. उनका तो विवादों के साथ पुराना नाता रहा है. याद दिला दें, गणेश आचार्य ने कुछ समय पहले ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बना ली थी. उस एसोसिएशन के चलते कई विवाद खड़े हो गए थे. खुद सीडीए (Cine Dancers Association) इन गतिविधियों से परेशान हो चला था. कोरियोग्राफर सरोज खान ने इस विवाद पर खुल कर बोला था. उन्होंने गणेश आचार्य पर धोखा देने का आरोप लगा दिया था. अब गणेश ने महिला के यौन उत्पीड़न वाले आरोपों पर तो कुछ नहीं बोला लेकिन सरोज खान के बयान पर उनकी सफाई सामने आई है. गणेश आचार्य के मुताबिक वो AIFTEDA उद्घाटन के समय वहां मौजूद थे. उन्हें इंवाइट किया गया था.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar