न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत ‘जय मम्मी दी’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

दिनेश जाला
सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है, दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। अब दर्शकों को अधिक उत्साहित करते हुए, निर्माताओं ने फ़िल्म से एक नया और मज़ेदार पोस्टर रिलीज कर दिया है। शादी के बैकड्रॉप के साथ यह पोस्टर आपको लोटपोट कर देगा।

“जय मम्मी दी” के ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले, निर्माताओं ने दोनों प्रमुख अभिनेताओं की विशेषता वाला, पहला आधिकारिक पोस्टर साझा किया था। दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर में दोनों मम्मी सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन भी नज़र आईं थी जिसमें वह अपने बच्चों को अपने कंधों पर उठाए हुए थी। वही इस पोस्टर में, सभी शादी के कपड़ो में सजे-धजे नज़र आ रहे है जहाँ दोनों मम्मी ने अपने बच्चों को फूलों की माला से बांध दिया है।

रिलीज़ से महज 10 दिन दूर, टीम फ़िज़ाओं में पागलपन का खुमार फैलाने के लिए तैयार है। वही, फ़िल्म से दरियागंज, लेम्बोर्गिनी, मम्मी नू पसंद जैसे गानों ने चार्टबस्टर की सूची में अपनी जगह बना ली है।

यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है। नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित “जय मम्मी दी” 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar