न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अब लिव-इन-रिलेशनशिप के बुरे पक्ष पर एक वेब श्रृंखला

दिनेश जाला
बहुमुखी अभिनेता शशि प्रकाश चोपड़ा जिन्हें हाल ही में ‘सूटबॉय’ नामक एक सुपर हीरो वेब शो में देखा गया था, ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की है जो हमारे देश में लिव-इन-रिलेशनशिप के बुरे पक्ष पर आधारित होगी।
“इस वेब श्रृंखला के पीछे केंद्रीय विचार इस तरह की व्यवस्था के दूसरे पक्ष के लोगों को जागरूक करना है। लिव-इन-रिलेशनशिप की अवधारणा हमारी संस्कृति से अलग नहीं है और यह एक कारण से है … हमें उम्मीद है कि हम कर सकते हैं यह संभव है। ” सह निर्माता शशि प्रकाश चोपड़ा ने कहा।
जब निर्देशक सौरभ वर्मा से उनके विचारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “अब भारत में लिव इन रिलेशनशिप आम है और अब कानूनी है। जब कृष्णा लिव-इन रिलेशनशिप के पेशेवरों और विपक्षों को बताने का विचार आया और जिस तरह से कानून बनाए गए हैं। इसकी वर्किंग। मुझे अपनी दिशा के साथ कहानी दिखाने के लिए एक वाइब मिला। और मैंने पहले से ही शशि जी और कृष्णा के साथ उनके सभी प्रोजेक्ट्स में काम किया, इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट को निर्देशित करने का मौका दिया, जिसका मैं उनके लिए आभारी हूं। ”
यह 6 एपिसोड की वेब श्रृंखला सौरभ वर्मा द्वारा निर्देशित है, जो केएलसी प्रोडक्शंस और चोपड़ा फिल्म स्टूडियो के बैनर तले बनी है, जिसे दरपन गोयल और जयमिन पटेल ने लिखा है और इसमें केशव साधना, पल्लवी सपरा, मुश्ताक खान, मनोज बख्शी, शशि प्रकाश चोपड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं। युधवीर दहिया
वेब सीरीज जो जल्द ही रिलीज होगी। वेब श्रृंखला कृष्ण लाल चंदानी द्वारा निर्मित और शशि प्रकाश चोपड़ा और नितिन निमानी द्वारा सह-निर्मित है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar