National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

NUU मोबाइल ने‍ किया भारतीय बाजार में प्रवेश, लॉन्‍च किए वोल्‍टे युक्‍त चार स्‍मार्टफोन

कंपनी कुल चार स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी। इनकी कीमत 9,999 रुपए से 15,999 रुपए के बीच होगी। कंपनी ने अपने ब्रांड की उपस्थिति दर्ज कराने के लिए आक्रामक मार्केटिंग रणनीति तैयार की है।

नई दिल्‍ली, एनयूयू मोबाइल ने आज अपनी एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन की रेंज के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है। एनयूयू मोबाइल अपने स्‍मार्टफोन की बेजोड़ गुणवत्‍ता और प्रीमियम डिजाइन के लिए यूएसए में जाने जाते हैं। कंपनी के हैंडसेट की कीमत 9,999 रुपए से 15,999 रुपए के बीच है। कंपनी ने शुरुआत में वोल्‍टे युक्‍त चार स्‍मार्टफोन पेश किए हैं। ये सभी स्‍मार्टफोन विशेष रूप से ऑफलाइन माध्‍यम से उपलब्‍ध होंगे। इनकी बिक्री सितंबर 2017 से शुरू होगी।

फोन को लॉन्‍च करते हुए एनयूयू मोबाइल के चेयरमैन माइकल सिट ने कहा, “एनयूयू मोबाइल ने अपनी शानदार इनोवेशन और उच्‍च श्रेणी की सर्विस के साथ दुनिया भर के ग्राहकों का विश्‍वास हासिल किया है। हम एक्‍सटेंडेड वारंटी और समय पर मिलने वाले अपडेट के जरिए अपने ग्राहकों के हितों की रक्षा करने में विश्‍वास रखते हैं। हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।”

उन्‍होंने आगे कहा, “भारत यूएस को पीछे छोड़ते हुए जल्‍द ही चीन के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्‍मार्टफोन बाजार बन जाएगा। ऐसे में भारतीय बाजार में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए यह हमारे लिए बहुत ही रोमांचक समय है। अपने कस्‍टम बिल्‍ट समाधानों और उच्‍च गुणवत्‍ता के कंपोनेंट के साथ हमें विश्‍वास है कि एनयूयू भारत में शानदार सफलता प्राप्‍त करेगा।”

ये सभी डिवाइस एंड्रॉयड™ 6.0 मार्शमैलो/ 7.0 नॉगेट पर चलते हैं। इसमें मीडियाटेक 1.3 गीगाहर्ट्ज और इससे अधिक के ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर, 2/3 जीबी की रैम और 16/32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इंटरनल मैमोरी को 64/128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। X5 में 13एमपी का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं M3, Q626 & Q500 में 8 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरे दिया गया हैं। वे लोग जो सर्वश्रेष्‍ठ प्रोडक्‍ट पसंद करते हैं, उनके लिए एनयूयू मोबाइल्‍स सोनी® कैमरा लेंस, अत्‍याधुनिक ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर, डुअल एलटीई सिम से युक्‍त स्‍मार्टफोन पेश करती है। वहीं एंड्रॉयड™ 7.0 टेक्नॉलॉजी इसे ग्राहकों के लिए एक आदर्श पसंद और एक सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन बनाती है।

इस मौके पर एनयूयू मोबाइल इंडिया के सीईओ और डायरेक्‍टर रियाज़ उस्‍मान ने कहा, “भारतीय बाजार में इस समय कई सारी कंपनियां मौजूद हैं। ऐसे में पहले साल हम एनयूयू मोबाइल के लिए मजबूत आधार तैयार करने पर पूरा ध्‍यान दे रहे हैं। हमारा फोकस एनयूयू को भारत की मिड-सेगमेंट स्‍मार्टफोन कैटेगरी में अग्रणी कंपनी बनने पर है। इसी के साथ ही हम एनयूयू की एक मजबूत ऑफलाइन उपस्थिति दर्ज कराने पर भी ध्‍यान दे रहे है। हम प्रतिस्पर्धी कीमत पर गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आने वाले महीनों में बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए तत्पर हैं।”
# # #

एनयूयू मोबाइल के बारे में
एनयूयू मोबाइल पतले और खूबसूरत क्‍वालिटी वाले एंड्रॉयड™ स्‍मार्टफोन के निर्माता और डिजाइनर हैं। पूर्व में इसका मुख्‍यालय हांगकांग में है वहीं पश्‍चिम में इसका मुख्‍यालय संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका के मियामी में है। एनयूयू मोबाइल के स्‍मार्टफोन अत्‍याधुनिक डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। कंपनी ने पिछले कुछ सालों में हार्डवेयर और डिज़ाइन के क्षेत्र में अपनी श्रेष्‍ठता साबित की है। हमारे फोन गूगल सर्टिफाइड(जीएसएम) हैं और ग्राहकों के हाथ में पहुंचने से पहले इनका अच्‍छी तरह से परीक्षण किया जाता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.nuumobile.com पर जाएं।

“एनयूयू मोबाइल ने अपनी शानदार इनोवेशन और उच्‍च श्रेणी की सर्विस के साथ दुनिया भर के ग्राहकों का विश्‍वास हासिल किया है। हम एक्‍सटेंडेड वारंटी और समय पर मिलने वाले अपडेट के जरिए अपने ग्राहकों के हितों की रक्षा करने में विश्‍वास रखते हैं। हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। भारत यूएस को पीछे छोड़ते हुए जल्‍द ही चीन के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्‍मार्टफोन बाजार बन जाएगा। ऐसे में भारतीय बाजार में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए यह हमारे लिए बहुत ही रोमांचक समय है। अपने कस्‍टम बिल्‍ट समाधानों और उच्‍च गुणवत्‍ता के कंपोनेंट के साथ हमें विश्‍वास है कि एनयूयू भारत में शानदार सफलता प्राप्‍त करेगा।”

माइकल सिट
चेयरमैन
एनयूयू मोबाइल

“भारतीय बाजार में इस समय कई सारी कंपनियां मौजूद हैं। ऐसे में पहले साल हम एनयूयू मोबाइल के लिए मजबूत आधार तैयार करने पर पूरा ध्‍यान दे रहे हैं। हमारा फोकस एनयूयू को भारत की मिड-सेगमेंट स्‍मार्टफोन कैटेगरी में अग्रणी कंपनी बनने पर है। इसी के साथ ही हम एनयूयू की एक मजबूत ऑफलाइन उपस्थिति दर्ज कराने पर भी ध्‍यान दे रहे है। हम प्रतिस्पर्धी कीमत पर गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आने वाले महीनों में बाजार में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए तत्पर हैं।”

रियाज़ उस्‍मान
सीईओ एवं डारेक्‍टर
एनयूयू मोबाइल इंडिया

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar