न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बोस की जयंती पर अंतस् ने ज़रूरतमंदों को कम्बल भेंट किए

डॉ. शम्भू पंवार। विजय न्यूज़
नई दिल्ली। आज की भाग-दौड़ एवं व्यस्त ज़िंदगी मे किसी असहाय, ज़रूरतमंद के लिए कुछ करने की सोच विरले ही इंसान में होती है।
ऐसी ही सोच की धनी राष्ट्रीय ख्यातिनाम साहित्यकार,कवयित्री एवं अन्तस् की संस्थापक अध्यक्ष डॉ.पूनम माटिया हैं। माटिया ने 5 माह पूर्व इस संस्था का गठन किया।
अंतस् ने 5 माह के इतने कम समय मे साहित्य के क्षेत्र में राजधानी में जो साहित्यिक आयाम स्थापित किये हैं वो वास्तव में अत्यंत सराहनीय हैं।
आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर साहित्यिक क्षेत्र के साथ साथ सामाजिक सरोकारों में भी पदार्पण बहुत ही नेक कार्य से किया है।
इस कड़ाके की ठंड में ज़रूरतमंद इंसानों को कुछ सहयोग करना बहुत ही सराहनीय व उत्तम कार्य है। अंतस् के संरक्षक श्री नरेश माटिया, संस्थापक अध्यक्ष डॉ. पूनम माटिया ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती अंशु जैन , प्रचार सचिव श्रीमती कामना मिश्रा ,श्रीमती ऋतु भाटिया, श्रीमती निधि मुकेश भार्गव ,श्री निर्मल जैन ने आज बिरला हनुमान मंदिर,कश्मीरी गेट एवं स्वामी दयानंद हॉस्पिटल में अन्य नर्सों और डॉक्टरों के साथ-साथ डॉ सुरेंद्र बिष्ट के सानिध्य में थेलिस्मिया वार्ड, प्रसूति व नवजात बच्चों के वार्ड में उनको कम्बल भेंट किये।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar