National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

जनता कर्फ़्यू के दिन श्री कृष्णा फाउंडेशन ने कोरोना से बचाव के लिए सुंदर काण्ड का पाठ आयोजित किया

विजय न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। श्री कृष्णा फाउंडेशन(समाज सेवी संस्था) ने भारत के प्रधानमंत्री के आवाहन पर जनता कर्फ़्यू के दिन परिवार संग सुंदर काण्ड का आयोजन किया।
संस्था के अध्यक्ष श्री पवन कुमार सोनी ने देश की रक्षा एवं सुरक्षा के लिए सुंदर कांड का आयोजन किया। आज हमारा देश कोरोना जैसे वायरस से जूझ रहा है। अगर हम सब सावधानी से कार्य करें और साबुन एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करें एक दूसरे से मिलते समय न ही गले मिले और न ही हाँथ मिलाये एवं एक दूसरे से थोड़ी सी दूरी बनाके रहें तो इससे बचा जा सकता है।


भारत के प्रधानमंत्री जी ने आग्रह किया है कि जनता कर्फ़्यू को अपनाया जाए यह कर्फ़्यू हम सब की भलाई के लिए है । आज जनता कर्फ़्यू के दिन श्री कृष्णा फाउंडेशन ने परिवार में सभी जनों के साथ मिलकर सुंदर काण्ड का आयोजन किया। भगवान से प्रार्थना की कि देश को कोरोना जैसे वायरस से सभी को बचाये। संस्था के संरक्षक डॉ एस के सोनी ने जो लोग देश की सेवा में अपनी जान की परवाह किये बिना मरीजों की सेवा कर रहे है एवं ऐसे ऑफिसर जो हमारी रक्षा के लिए दिन रात सड़क पर खड़े है एवं पत्रकार बन्दुओ का अभिवादन व्यक्त किया।
सुंदर कांड में संस्था के संरक्षक श्री कृष्ण कुमार सोनी, बीना सोनी, भाजपा नेता अजय कुमार सोनी, सिद्धांत सोनी, शिवम सोनी, शशांक सोनी, शिखर, समर्थन, समीक्षा, सुमेधा, अपेक्षा, अभिलाषा समेत पूरा परिवार सामिल रहा।

Print Friendly, PDF & Email