न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है

दिनेश जाला
अजय देवगन स्टारर मैदान सबसे बड़े खेल फुटबॉल का जश्न है! यह परिवर्तन और आत्म विश्वास की कहानी है। यह फिल्म एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी से प्रेरित है। भारत के एक सबसे बेहतरीन कोच की कहानी, जिसने भारत को दुनिया के नक्शे पर ला खड़ा किया। यहां फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ दो पोस्टर हैं, जिसकी आज लॉन्चिंग की गई।

मैदान जीवन और खेल भावना, दोनों को एक साथ लाता है। जीवन में सफलता के लिए, खेल की तरह, इसमें आत्म-विश्वास, कठिन परिश्रम, त्याग और असीम समर्पण की आवश्यकता होती है।

बधाई हो फेम, अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, मैदान की कोलकाता, लखनऊ और मुंबई में बड़े पैमाने पर 50 दिनों की शूट पहले ही की जा चुकी है और इसका फिल्मांकन अप्रेल तक पूरा हो जाएगा। इसमें दक्षिण की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस प्रियामणि भी है, साथ ही बधाई हो के जरिए अपना करिश्मा बिखेरने वाले गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी शामिल हैं।

ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित फिल्म की पटकथा और संवाद क्रमशः साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखी गई है। फिल्म 27 नवंबर 2020 को रिलीज होने वाली है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar