न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

सोसायटी की पहल से मदद के लिए प्रवासी बंधु भी आगे आये

अस्पताल प्रभारी को ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भेंट किये

डॉ शम्भू पंवार/विजय न्यूज़ नेटवर्क।
चिड़ावा। महामारी के दौर में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगो को देख कस्बे के अटल बुडानिया पुत्र स्वर्गीय शोभा नंद बुडानिया द्वारा चिड़ावा कॉविड रिलीफ सोसायटी के बैनर तले आज डालमिया पेट्रोल पंप पर चिड़ावा अस्पताल प्रभारी डॉ नितेश जांगिड़, बीसीएमओ डॉ. संत कुमार जांगिड़ को 2 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन भेंट की ।
कोविड रिलीफ सोसायटी के देवानंद चौधरी ने बताया कि संस्था के द्वारा लगातार कोरोना पीड़ित व्यक्तियों की मदद के लिए चिड़ावा राजकीय हॉस्पिटल स्थापित कॉविड सेंटर को आवश्यक चीजें की व्यवस्था करवा रहा है। पूर्व में संस्था द्वारा 10 ऑक्सीजन मशीनें 30 गद्दे 10 ऑक्सीमीटर भी उपलब्ध करवा चुकी है। आगामी भविष्य में यदि चिड़ावा सीएलसी कॉविड सेंटर में किसी भी प्रकार की आवश्यकता होगी तो उसे संस्थान द्वारा सहयोग का पूरा प्रयास किया जाएगा।इस दौरान सुनील डालमिया मक्खन, रमेश जांगिड़, राजेश डालमिया, रजनीकांत ककरानिया, सौरभ सुलतानिया आदि उपस्थित रहे।
उल्लेखनीय है कि शहर के युवाओं ने इस संकट के दौर में मदद के लिए कोविड रिलीफ सोसायटी के बैनर तले आगे आकर जो पहल की उससे प्रेरित होकर स्थानीय व प्रवासी बंधु मदद के लिए आगे आने लगे है।
प्रवासी उद्योगपति रघुहरि डालमिया द्वारा भी राजकीय अस्पताल में 5 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भेंट किये है।उधर सूरत अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकिशोर शाह,कोक अग्रवाल व कैलाश हाकिम,पूर्णमल खंडेलिया के सहयोग से चिड़ावा 8 ऑक्सीजन सिलेंडर ओर 5 रेगुलेटर भेजे जा रहे है।

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar