न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

नाबालिग से रेप के आरोप पर पहली बार बोले Pearl V Puri, इमोशनल पोस्ट में छलका दर्द

मुंबई। टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी  बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में रहे. उन पर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप लगे थे जिसके बाद हाल ही में वह जमानत पर रिहा हुए हैं. बीते काफी वक्त से इस मामले पर खामोश रहे पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने अब इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस पूरे घटनाक्रम पर अपना पक्ष रखा है.

एक के बाद एक आईं कई मुसीबतें
पर्ल ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘जिंदगी का अपना तरीका है लोगों को परखने का. कुछ महीने पहले मैंने अपनी नानी मां को खो दिया, उनके गुजरने के 17वें दिन मैंने अपने पिता को खो दिया. इसके बाद मैंने अपनी मां को खो दिया और इस सबके बाद मेरे ऊपर ये घटिया आरोप लगाया गया. पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी बुरे सपने की तरह रहे हैं.

रातो रात अपराधी महसूस कराया गया
पर्ल वी पुरी  ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मुझे रातो रात ऐसा महसूस कराया गया जैसे कि मैं कोई अपराधी हूं. ये सारा कुछ उस दौरान हुआ जब मेरी मां का कैंसर का इलाज चल रहा था. इसने मेरे सुरक्षित होने के अहसास को बुरी तरह तोड़ डाला और मुझे असहाय जैसा महसूस कराया. मैं अभी भी सुन्न जैसा महसूस करता हूं.

फैंस से कहा कि मेरे लिए दुआ करें
पर्ल (Pearl V Puri) ने लिखा, ‘मुझे लगा कि ये वो वक्त है जब मुझे मेरे दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों की जरूरत है, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और सपोर्ट दिया है और मेरी बहुत परवार की है. मुझ पर विश्वास करने के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया और मैं सत्यमेव जयते में पक्का यकीन रखता हूं. मुझे भरोसा है हमारे कानून में, देश की न्यायपालिका में और भगवान में. दुआ कीजिएगा.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar