न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पीयूष चावला के पिता का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

मुरादाबाद। भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. बीते 10 दिनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. प्रमोद चावला का निधन सोमवार सुबह हुआ. पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की खबर पोस्ट की.

कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रमोद चावला को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन यहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ.

पीयूष चावला ने पोस्ट में लिखा कि आज उन्होंने ताकत का स्तंभ खो दिया है. अब उनके बिना पहले जैसा जीवन नहीं होगा. बता दें कि एक दिन पहले राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी निधन कोरोना वायरस के कारण हो गया था.

पीयूष चावला के पिता के निधन की खबर के बाद मुंबई इंडियंस (MI) ने ट्वीट कर क्रिकेटर के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की ओर से ट्विटर पर लिखा गया, ‘हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए.
पीयूष ने भी इंस्टाग्राम पर पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि आपके बिना जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं होगी. आज मैंने अपनी शक्ति खो दी. बता दें कि पीयूष चावला इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस से खेलते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar