न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बंगाल की जीत पर पीएम मोदी ने दी ममता बनर्जी को शुभकामनाएं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में टीएमसी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में जीत के लिए ममता दीदी को बधाई. केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और कोरोना महामारी को दूर करने के लिए बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा. पीएम मोदी ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल की अपनी बहनों और भाइयों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया. बंगाल में पहले की तुलना में बीजेपी की मौजूदगी में काफी इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता की सेवा करती रहेगी. मैं चुनावों में पार्टी वर्कर्स के अथक प्रयास के लिए सभी की सराहना करता हूं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मैं ममता जी और पश्चिम बंगाल के लोगों को बीजेपी को हराने के लिए बधाई देता हूं.

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने गंदी राजनीति की. वह चुनाव हार गई. हमें इन चुनावों में चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा. ममता बनर्जी ने पार्टी समर्थकों से कहा कि यह बंगाल की जीत है, बंगाल के लोगों की जीत है.

इसके बाद सीएम ममता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता कोरोना से निपटना है. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों को फ्री वैक्सीन मिलेगी. फ्री वैक्सीन के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ धरना देंगी.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी फिर से सत्ता हासिल करने में कामयाब रही है. वह अभी 200 से अधिक सीटों पर आगे है, वहीं बीजेपी ने 75 के करीब सीटों पर आगे है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar