National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

कवि-साहित्यकार डॉ. विवेक गौतम सुप्रसिद्ध लेखक एवं साहित्यकार पदमश्री डॉ.नरेन्द्र कोहली द्वारा शिखर सम्मान से अलंकृत”

राजू बोहरा। विजय न्यूज़ नेटवर्क
नयी दिल्ली। पंडित तिलक राज शर्मा स्मृति न्यास के वार्षिक सम्मान समारोह का भव्य आयोजन त्यागी पब्लिक स्कूल, केशव पुरम,दिल्ली के सभागार में सम्पन्न हुआ। इस भव्य समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय सभ्यता-संस्कृति और मूल्यों के अनन्य साधक, लेखक एवं साहित्यकार पदमश्री डॉ. नरेन्द्र कोहली उपस्थित थे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ साहित्यकार एवं अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका गगनांचल के संपादक डॉ. हरीश नवल ने की।

विशिष्ट अतिथियों में प्रसिद्ध कवि प्रेम भारद्वाज ‘ज्ञानभिक्षु’, त्यागी पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष राकेश बंसल, विश्व हिंदी साहित्य परिषद् के अध्यक्ष-कवि डॉ.आशीष कंधवे एवं ट्रस्ट के अध्यक्ष इंद्रजीत शर्मा मंच पर उपस्थित थे। मुख्य अतिथि के रूप में समारोह को संबोधित करते हुए डॉ॰ नरेन्द्र कोहली ने कहा कि पं. तिलकराज शर्मा वर्तमान और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक ऐसा उदाहरण हैं जिसे सम्पूर्णता में समझना अत्यंत आवश्यक है

पं. तिलक राज शर्मा शिखर सम्मान से अलंकृत कवि-साहित्यकार डॉ. विवेक गौतम ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में पं. तिलक राज शर्मा स्मृति न्यास के प्रति आभार प्रकट किया एवं पिता पर केंद्रित अपनी कविता का भी पाठ किया। शिखर सम्मान के अंतर्गत डॉ.विवेक गौतम को 11000/- स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र, शाल और पुष्पहार से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में स्वागत भाषण, न्यास के सचिव तरुण शर्मा द्वारा दिया गया, वहीं धन्यवाद ज्ञापन संस्था के अध्यक्ष इंद्रजीत शर्मा द्वारा किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar