न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट- दोनों तरफ से गाजीपुर बॉर्डर बंद

नई दिल्ली। दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सीमा (गाजीपुर बॉर्डर) पर हलचल देखी जा रही है. प्रशासन किसानों के प्रदर्शन स्थल को खाली कराने पहुंचा है. इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि दोनों तरफ से गाजीपुर बॉर्डर बंद कर दिया गया है.
किसानों के प्रदर्शन की वजह से गाजियाबाद की तरफ जाने वाले सर्विस रोड (NH 24) पर भारी ट्रैफिक है. इस रास्ते पर जानें से बचें. अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए रिंग रोड, अक्षरधाम, लक्ष्मीनगर, अक्षरधाम सेतू लूप का इस्तेमाल करें.
बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने उन जगहों के डीएम को निर्देश, जहां किसानों का धरना चल रहा है. आदेश में कहा गया है कि किसानों से आग्रह है कि जहां जहां किसान धरने पर बैठे हैं, वे खुद ही आज खाली कर दें. सरकार उन्हें उनके घर जाने तक फ्री सर्विस भी देगी, गाजीपुर में भी बसें पहुंची है.
आदेश के बाद गाजियाबाद के डीएम और एसएसपी गाजीपुर बॉर्डर पर हैं. यहां भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. बता दें कि गाजीपुर में किसान आंदोलनों का भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत नेतृत्व कर रहे हैं.
टिकैत ने शाम के करीब साढ़े छह बजे कहा कि यहां कुछ हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा. कोई गिरफ्तारी नहीं होगी. यहां बीजेपी के लोग आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar