न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पॉप स्टार रिहाना ने प्रदर्शनकारी किसानों का किया समर्थन तो भड़कीं कंगना रनौत

नई दिल्ली। दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन करीब 70 दिनों से जारी है. किसी भी तरह की हिंसा और आंदोलनों को फैलने से रोकने के ख्याल से पुलिस ने प्रदर्शन स्थलों को किले में तब्दील कर दिया है. साथ ही प्रदर्शन वाली जगहों पर इंटरनेट सेवा रोक दी है.
इस बीच किसानों के समर्थन में पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया है. उन्होंने इंटरनेट पर रोक संबंधी खबर को शेयर करते हुए लिखा, ”हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?” रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया. पॉप स्टार के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क उठीं.
कंगना ने ट्वीट किया, ”कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं. जो भारत को बांटना चाहते हैं. ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.”
रिहाना ज्वलंत मुद्दों पर प्रतिक्रिया देती रही हैं. मंगलवार को ही उन्होंने म्यांमार में सेना के कब्जे को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ”म्यांमार मेरी प्रार्थना आपके साथ है.” वहीं कंगना रनौत भी किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट करती रही हैं.
अपने ट्वीट में उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने को लेकर अभिनेता दलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा और स्वरा भास्कर को कई मौकों पर निशाने पर लिया है. आंदोलनकारी किसान तीन नए कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. छह फरवरी को किसान संगठनों ने तीन घंटे का देशव्यापी चक्काजाम का एलान किया है.

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar