National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

आप पार्टी के पार्षद रिंकू माथुर और आरती प्रजापति भारतीय जनता पार्टी में शामिल

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में प्रजापति समाज की अध्यक्ष आरती प्रजापति और आम आदमी पार्टी के पार्षद रिंकू माथुर अपने दल बल के साथ भारतीय जनता पार्टी मे शामिल हो गये। नई दिल्ली से चुनाव लड़ रही उम्मीदवार आरती प्रजापति ने आज नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव को अपना समर्थन दिया। केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम जाजू, विधानसभा चुनाव समिति के संयोजक और राष्ट्रीय मंत्री श्री तरुण चुघ ने भाजपा का पटका पहना कर पार्टी में शामिल कराया। श्री अजय कुमार, श्री अजय झा, श्री लाल बाबू, श्री विरेंदर माथुर, श्री दिलीप यादव और श्री विकास ने भी भाजपा की सदस्यता ली।इस अवसर पर उत्तराखंड के मंत्री श्री मदन सिंह बिष्ट, मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराह उपस्थित थे।

श्री प्रधान ने कहा कि भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है और भारतीय जनता पार्टी विजय की ओर बढ़ रही है। आम आदमी पार्टी अपनी हार के डर से बौखला गयी है क्योंकि दिल्ली की जनता के सामने उनका असली चेहरा उजागर हो गया है। आम आदमी पार्टी युवाओं को एक तरफ टोपी पहना रही है, वहीँ दूसरी तरफ हाथ में तमंचा पकड़ा कर हिंसा फैलाकर दिल्ली का माहौल खराब कर रही है। केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को विकास के नाम पर गुमराह कर रही है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी जिस तरह से षड़यंत्र रच रही है, वो समाज के लिए नई चिंता का विषय है। एक वर्ग विशेष का वोट पाने के लिए बहुसंख्यक समाज को गाली देकर उनका अपमान कर रहे है। विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता ऐसे पाखंडियों को सबक सिखा कर अपने अपमान का बदला जरुर लेगी।

प्रजापति समाज की अध्यक्ष आरती प्रजापति ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा की मैं राजनीतिक नहीं हूँ लेकिन मोदी जी के कामों से प्रभावित होकर मै भाजपा में शामिल हो गयी। मैं प्रजापति समाज से अपील करती हूँ कि भाजपा को जिताकर देश और दिल्ली के विकास में अपना योगदान दें।

आम आदमी पार्टी के पार्षद रिंकू माथुर ने कहा कि केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुइ है, इसलिए दिल्ली का विकास रुक गया है, लेकिन 8 फरवरी को दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और रुका हुआ विकास फिर शुरू होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar