न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा ?

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड अवतार के लिए तो मशहूर हैं ही बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. वे अक्सर पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी बात करती मिल जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में 11 बच्चों की चाहत व्यक्त की है. उनका कहना है कि वह अपनी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं.
संडे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कई प्रश्नों के बीच उनसे एक प्रश्न यह भी पूछा गया कि वो कितने बच्चे चाहती हैं. इस प्रश्न के जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने जो जवाब दिया, उससे उनके प्रशंसक हक्के-बक्के रह गए. 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह 11 बच्चे चाहती हैं और जोर-जोर से हंसने लगीं. उन्होंने कहा, दरअसल वह एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं जिसमें 11 लोग होंगे.

पर्सनल डिटेल की सार्वजनिक
हालांकि, 11 बच्चों की चाहत (Priyanka Chopra wants her 11 Child) व्यक्त करने के तुरंत बाद वह संभली और कुछ सोचकर कहा, शायद 11 कुछ ज्यादा ही हो जाएंगे. शायद में इसको लेकर आश्वस्त नहीं हूं. जाहिर है 11 बच्चों की बात उन्होंने मजाक में कही थी. इस दौरान प्रियंका ने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ रिश्ते को लेकर भी कई पर्सनल डिटेल सार्वजनिक कीं.
इस विषय पर आगे बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, वह बच्चे चाहती हैं और ज्यादा से ज्यादा चाहती हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने अमेरिकी पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ एज गैप और कल्चरल डिफरेंसेस पर भी बात की. उन्होंने बताया कि निक ने भारतीय संस्कृति को आसानी से अपना लिया और दोनों के बीच उम्र का अंतर भी रिश्ते में किसी तरह की कोई रुकावट नहीं है. इसके लिए उन्होंने निक जोनास की तारीफ की.

एक दूसरे के साथ अच्छे से एडजस्ट करते हैं
जब उनसे दोनों के बीच 10 वर्ष के एज गैप और कल्चरल डिफरेंसेस के उनके रिश्ते पर पड़ने वाले असर पर पूछा गया तो, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसका गंभीरता से जवाब दिया. उन्होंने कहा, किसी भी अन्य जोड़े की तरह हम भी एक-दूसरे को समझते हैं और एडजस्ट करते हैं. उन्होंने कहा, यह एज गैप रिश्ते में किसी तरह की रुकावट नहीं बल्कि एडवेंचर लेकर आता है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि वो दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे से एडजस्ट हो गए हैं. उन्होंने कहा, इससे दोनों के रिश्ते में किसी तरह की परेशानी नहीं आती है. आखिरकार हम दोनों को दुनिया से अलग किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत होती है जो हमारे साथ खड़ा हो, उसके साथ अच्छा लगता हो और हम दोनों एक-दूसरे के साथ होते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar