न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

‘कर्फ्यू लगाकर खत्म करना चाहते हैं आंदोलन’, राकेश टिकैत का PM मोदी पर हमला

हिसार। भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कर्फ्यू लगा सरकार आंदोलन समाप्त करना चाहती है. उन्होंने कहा कि किसानों का आंदोलन 2024 तक चल सकता है. किसान किसी भी सूरत में आंदोलन खत्म नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन जारी रखेंगे.

टिकैत ने हिसार लांधडी टोल प्लाजा पर किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि किसान मोदी सरकार की चालबाजी को समझ चुके हैं. राकेश टिकैत ने कहा कि इस बार गेंहू का आंदोलन था, अगली बार धान और नरमा का आंदोलन होगा. उन्होंने कहा कि आंदोलन बड़ा चलेगा ना कोई डर और ना कोई भय है. राकेश टिकैत ने कहा कि भाजपा सरकार क्लीयर अभियान चलाएगी तो किसान भी भाजपा सरकार के खिलाफ सफाई का अभियान चलाएंगे. उन्होंने कहा कि धरने प्रदर्शन लगातार चलते रहेेंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार देख रही है कि गेंहू काटेगा तो किसान वापस जाएगा. लेकिन किसान वापस नहीं जाएंगे. क्योंकि गेंहू के कटने का समय अलग-अलग है. किसान लगातार धरने पर बैठे हुए हैं. गेंहू कटाई का आंदोलन पर कोई असर नहीं होगा. राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन लंबा चलेगा. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बड़े-बड़े संस्थान को बेचने का काम कर रही है.उन्होंने अपील करते हुए कहा कि हमें शांति के साथ सरकार के खिलाफ लड़ना होगा.

इससे पहले राकेश टिकैत ने कहा था कि जैसे मॉनसून के आने का वक्त होता है उसी तरीके से दिल्ली में भी कोरोना के आने का वक्त तय है. वह 3 मई के बाद आएगा जब चुनाव पूरे हो जाएंगे. चाहे यहां पर कोरोना आ जाए या कोरोना के सारे रिश्तेदार आ जाएं, हम अपना धरना नहीं हटाएंगे हम सारी गाइडलाइन का पालन करेंगे. अब यही धरना स्थल हमारा घर है. लॉकडाउन होने के बाद भी नियमों का पालन करते हुए हमलोग यहीं रहेंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar