National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

ना-नुकुर के बाद रकुलप्रीत NCB के सामने होंगी पेश, कल दीपिका पादुकोण से भी होगी पूछताछ

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रग मंडली को लेकर NCB की जांच तेज हो चुकी है. बुधवार को समन मिलने के बाद आज सुबह फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए NCB के ऑफिस पहुंची. हालांकि ये समन रकुलप्रीत को भी भेजा गया था, लेकिन वो NCB के दफ्तर नहीं पहुंचीं. पहले उन्होंने मना किया कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है, फिर इसके बाद उन्होंने माना कि समन मिला है और वो शुक्रवार को NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए जाएंगी.
शुक्रवार को ही दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ होनी है. दीपिका अभी गोवा में हैं और आज ही मुंबई आने वाली हैं. दीपिका को चार्टर प्लेन से आने की इजाजत मिली है. दीपिका पादुकोण के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी NCB शुक्रवार को पूछताछ करेगी.
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट मिली थी. ये ड्रग्स चैट 28 अक्टूबर 2017 की है. ये तारीख ध्यान रखना इसलिए जरूरी है. सूत्रों के मुताबिक NCB को मिले चैट में दीपिका मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही हैं.
आज सिमोन खंबाटा के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से भी NCB की पूछताछ चल रही है. शनिवार को भी NCB की पूछताछ जारी रहेगी, शनिवार को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar