न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

आरडीडी शो ने धूम धाम से मनाया बेटा पढ़ाओ – संस्कार सिखाओ अभियान के संयोजक,सामाजिक कार्यकर्ता कवि हरीश शर्मा का जन्मदिन

  • फेमस सिंगर एंड एक्ट्रेस मुकता चेटर और ऑस्ट्रेलिया से ऋषिकेश करण सहित अनेकों सदस्य महानुभावों व सभी ऑडियनश ने कवि शर्मा को बधाई देते हुए इनके द्वारा किये जा रहें कार्यो की सराहना की।
  • अनेकों सामाजिक संस्थाओं,जनप्रतिनिधियों, बॉलीवुड हस्तियों,स्थानीय निवासियों व राजनेताओं सहित प्रशासनिक आला अधिकारियों ने की शुभकामनाएं प्रेषित

मुंबई/लक्ष्मणगढ़/सीकर। आरडीडी शो कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती शो में शो की तरफ से बेटा पढ़ाओ – संस्कार सिखाओ अभियान के संयोजक,सामाजिक कार्यकर्ता कवि हरीश शर्मा का जन्मदिन धूम धाम से मनाया गया। यह जानकारी देते हुये आरडीडी शो की ऑनर रिड्ज डाइम ने बताया कि शो की शुरुआत बालमुखी रामायण के रचियता व बाल कलाकार अवि शर्मा के द्वारा की गई। अवि शर्मा ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा की हरीश शर्मा एक अच्छे इंसान हैं जो नि:स्वार्थ भाव से लोगों की सहायता करते रहते हैं। और कवि हरीश शर्मा द्वारा जो बेटा पढ़ाओ – संस्कार सिखाओ अभियान चलाया गया हैं वह वास्तव में बहुत ही अच्छा अभियान हैं। इस अभियान को लेकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने सराहना की हैं जिसमें जैसे की बॉलीवुड एक्टर जीतेन्द्र तहरेन,बॉलीवुड डायरेक्टर कुनाल वी सिंह इत्यादि सदस्यों व् लोगों ने हरीश के काम को सराहा हैं। आरडीडी शो की ऑनर रिड्ज डाइम ने आगे की कड़ी में बताया कि कवि हरीश शर्मा नेक दिल इंसान हैं। इनके व इनकी टीम की और से कोरोना काल में निरन्तर दी गई सेवाएं अत्यंत सराहनीय हैं। कार्यक्रम की अगली कड़ी में कवि शर्मा ने शो में आकर कोरोना के बारे मे लोगों को जागरूक किया एवं बेटा पढ़ाओ – संस्कार सिखाओ अभियान के बारे मे बताया। इस अवसर पर फेमस सिंगर एंड एक्ट्रेस मुकता चेटर और ऑस्ट्रेलिया से ऋषिकेश करण सहित अनेकों सदस्य महानुभावों व सभी ऑडियनश ने कवि शर्मा को बधाई देते हुए इनके द्वारा किये जा रहें कार्यो की सराहना की। कार्यक्रम के अंत में कवि शर्मा द्वारा आरडीडी शो की ऑनर रिड्ज डाइम,बालमुखी रामायण के रचियता व् बाल कलाकार अवि शर्मा एवं फेमस सिंगर एंड एक्ट्रेस मुकता चेटर और ऑस्ट्रेलिया से ऋषिकेश करण सहित सभी सदस्य महानुभावों व सभी ऑडियनश का आभार प्रकट करते हुए कहा की आप सभी की ओर से जो प्यार आशीर्वाद मिला हैं यह मेरे लिए बड़े सौभाग्य की बात की आपका प्यार साथ आशीर्वाद हमेशा यु ही बना रहें। शो के समापन पर आरडीडी शो की तरह से कवि शर्मा को शुभकामनायें दी गई।

*अनेकों सामाजिक संस्थाओं,जनप्रतिनिधियों, बॉलीवुड हस्तियों,स्थानीय निवासियों व राजनेताओं सहित प्रशासनिक आला अधिकारियों ने की शुभकामनाएं प्रेषित* -: वही दूसरी औऱ बेटा पढ़ाओ – संस्कार सिखाओ अभियान के संयोजक व सामाजिक कार्यकर्ता कवि हरीश शर्मा के जन्मदिवस को लेकर दिन-भर बधाईयों का तांता लगा रहा। कवि शर्मा के जन्मदिवस को लेकर सोशल मीडिया सहित कस्बें के स्थानीय निवासियों,राजनेताओं,जनप्रतिनिधियों,प्रशासनिक आला अधिकारियों,मुंबई के सिंगर,सामाजिक संस्थाओं,बॉलीवुड हस्तियों,पत्रकार बंधुओ सहित मित्र-सहपाठियों व् परिवारजनों ने कवी शर्मा को शुभकामनाएं प्रेषित कर उज्जवल भविष्य की कामना की। इस पर कवी शर्मा ने सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar