National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलेगी या नहीं, कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला

मुंबई। सत्र न्यायालय ने रिया चक्रवर्ती और शोभित चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आदेश के लिए कल की तारीख निश्चित की है. दोनों पक्षों की ओर से आज बहस की गई. फिलहाल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर बहस कर रहे हैं और कोर्ट में लंच ब्रेक हो चुका है.

क्या थीं दलीलें
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि उन्हें जांच आगे बढ़ानी है ऐसे में जमानत न दी जाए. जैद के वकील ने बचाव में कहा कि धाराएं जमानती हैं ऐसे में जमानत दी जाए. बचाव पक्ष की ओर से बहस पूरी हुई.

डिफेंस को मिला मौका
पब्लिक प्रोसिक्यूटर ने कहा कि कितना पैसा लगा ड्रग्स के लिए यह जरूरी नहीं, किस चीज के लिए ये सब किया ये जरूरी है. कोर्ट ने रिया की इंटेरोगेशन रिपोर्ट पढ़ी, डिफ़ेंस को भी मौका मिला, लेकिन NCB अड़ा हुआ है की जमानत ना मिले, जमानत याचिका का जमकर विरोध किया, कोर्ट में NCB के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े मौजूद हैं.

कई दिन से घर नहीं गए अधिकारी
NCB के अधिकारी ने जांच अधिकारी समीर वानखेड़े ने कोर्ट से कहा है कि मामले की हमें और जांच करनी है, ये मामला अभी खत्म नहीं हुआ है. हम लगातार जांच कर रहे हैं इतने दिन से घर नहीं गए.

आपको याद दिला दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के घर पर मृत पाए गए. वह रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे, जिन पर अभिनेता के परिवार द्वारा आत्महत्या करने का आरोप लगाया गया है. दिवंगत अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारायकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar